हरीश साल्वे ने 65 साल उम्र में की शादी, समारोह में वर्चु्अली शामिल हुए मुकेश अंबानी, कही ये बात, VIDEO 

भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने 65 साल की उम्र में शादी की। मुकेश अंबानी इस समारोह में शामिल हुए।

Harish Salve married with Caroline Brossard at age 65, Mukesh Ambani attended the ceremony virtually,VIDEO 
भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे की दूसरी शादी में मुकेश अंबानी शामिल हुए 

मुख्य बातें

  • भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने दूसरी शादी की
  • मुकेश अंबानी भी इस समारोह में वर्चुअली शामिल हुए
  • सीनियर वकील हरीश साल्वे रिलायंस के कानूनी सलाहकार भी हैं

नई दिल्ली: सीनियर वकील और भारत के पूर्व सॉलिसिटर जनरल हरीश साल्वे ने हाल ही में लंदन के एक चर्च में एक निजी समारोह में लंदन के कलाकार कैरोलिन ब्रॉसार्ड से शादी की। एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी इस समारोह में वर्चुअली शामिल हुए और नवविवाहितों को शुभकामनाएं दीं। मुंबई से अंबानी ने कहा कि वह जल्द ही कपल के साथ सेलिब्रेशन के लिए उत्सुक हैं। अंबानी ने मजाक के के तौर पर कहा कि साल्वे बेस्ट मेन हैं, उन्हें बेहतर तरीके से सारा पैसा वसूल लिया।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर प्रसारित किए जा रहे एक वीडियो में, अंबानी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उस समय में, हम आपको हग दे सकते हैं, आपको बहुत शुभकामनाएं और मुझे यकीन है कि वह समय बहुत दूर नहीं है। आपको और आपके सभी दोस्तों से मिलने के लिए तत्पर हैं, यह वही लोग हैं जिनसे हम ग्लेनएगल्स में मिले थे। मुझे आशा है कि हम आपको एक वर्चु्अल पीस के साथ इतनी आसानी से जाने की अनुमति नहीं देंगे। 

अपने स्पीच का समापन करते हुए, 63 वर्षीय अरबपति ने कहा कि जैसे ही समय सामान्य होता है, ग्रेट सेलिब्रेशन की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम सभी की ओर से आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। समारोह में उपस्थित सभी लोग आनंद लें। साल्वे ने अरबपति से टोस्ट की सराहना की और वीडियो में 'थैंक यू मुकेश' कहते हुए सुना गया।

गौर हो कि 65 वर्षीय साल्वे ने इस साल जून में अपनी पहली पत्नी मीनाक्षी से अलग होने के बाद पुनर्विवाह किया। उनकी शादी 38 साल पहले हुई थी और उनकी दो बेटियां हैं। साल्वे की दूसरी पत्नी कैरोलिन ब्रॉसार्ड 56 साल की हैं और उनकी पहली शादी से 18 साल की एक बेटी है। 

साल्वे को 1992 में दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा सीनियर अधिवक्ता के रूप में नामित किया गया था। वह 1999-2002 तक भारत के लिए सॉलिसिटर जनरल थे। उनका नाम देश के कई हाई-प्रोफाइल मामलों से जुड़ा हुआ है। हरीश साल्वे ने मई 2017 में कुलभूषण जाधव मामले में अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के समक्ष भारत का प्रतिनिधित्व किया था। टाटा समूह और आईटीसी लिमिटेड उनके कुछ क्लाइंट्स हैं। हरीश साल्वे रिलायंस के कानूनी सलाहकार भी हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर