आजादी के रंग में रंगा भारत, सुंदर पिचाई, अनिल अग्रवाल और बिल गेट्स सहित दिग्गजों ने दी शुभकामनाएं

बिजनेस
डिंपल अलावाधी
Updated Aug 15, 2022 | 17:31 IST

Happy Independence Day: भारत देश की स्वतंत्रता के उपलक्ष्य में 'आजादी का अमृत महोत्सव' मना रहा है। सोमवार को गूगल (Google) भी आजादी के रंग में रंगा नजर आया।

Gautam Adani Mukesh Ambani Sundar Pichai Anil Agarwal Bill Gates celebrated independence day
अडानी-अंबानी सहित दिग्गजों ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई 

Happy Independence Day: गौतम अडानी, मुकेश अंबानी, सुंदर पिचाई, अनिल अग्रवाल और बिल गेट्स सहित भारत और विदेश के दिग्गजों ने देश की आजादी के 75 साल पूरे होने के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। कॉर्पोरेट सेक्टर ने ग्लोबल मंच पर नए भारत के एसेंट के लिए काम करने का संकल्प लिया। सोमवार को देश ने अपना 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया और कॉरपोरेट टाइकून ने जश्न की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट की।

सबसे अमीर भारतीय गौतम अडानी (Gautam Adani) और आरआईएल के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने दी बधाई। वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें- 
Independence Day 2022: अंबानी परिवार ने मनाया आजादी का जश्न, पोते पृथ्वी ने भी लहराया तिरंगा, देखें वीडियो

आजादी के रंग में रंगा गूगल
गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) ने भारत के स्वतंत्रता दिवस पर गूगल डूडल बनाकर शुभकामनाएं दीं। डूडल में उगता हुआ सूरज, सुबह सवेरे सूरज की नई किरण के बीच हरियाली में पतंग उड़ाते बच्चे नजर आए।

15 August 2022 पर Google ने भी मनाया आजादी का जश्न! बनाया यह खास डूडल

अनिल अग्रवाल ने भी दी शुभकामनाएं
खनन व्यवसायी अनिल अग्रवाल (Anil Agarwal) ने कहा कि उन्हें उस देश को देखकर गर्व होता है जो दुनिया की क्षमताओं पर संदेह के बावजूद बनाया गया है। उन्होंने ट्वीट किया कि स्टार्टअप से खेल तक, हमारे युवाओं ने दुनिया की अपेक्षाओं को पार कर लिया है। अगले 25 वर्षों में, हम दुनिया के अग्रणी प्रौद्योगिकी केंद्र का निर्माण करेंगे।

अरबपति बिल गेट्स ने दी शुभकामनाएं
माइक्रोसॉफ्ट के को- फाउंडर बिल गेट्स ने भारत के विकास की अगुवाई करते हुए हेल्थकेयर और डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को प्राथमिकता देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। गेट्स ने ट्वीट किया कि इन क्षेत्रों में भारत की प्रगति प्रेरणादायक है।

उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार रिकी केज (Ricky Kej) के साथ भारत में रहने वाले विभिन्न देशों के शरणार्थियों का राष्ट्रगान गाते हुए एक वीडियो शेयर किया। विप्रो के चेयरमैन रिशद प्रेमजी (Rishad Premji) ने ट्वीट किया, 'भारत@75 को गर्व और सम्मान के साथ मना रहा हूं। मेरी मातृभूमि को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर