शानदार ऑफर: ये कंपनी सोने और चांदी पर दे रही है गारंटीड कैशबैक, आप भी उठाएं लाभ

बिजनेस
आईएएनएस
Updated Oct 29, 2021 | 15:41 IST

Dhanteras Offers 2021 on Gold: डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे इस त्योहारी सीजन (Festival Season) में सोने और चांदी के सिक्कों व बार पर कैशबैक की पेशकश कर रहा है।

Dhanteras Offers 2021 on Gold
फोनपे सोने और चांदी पर दे रही है गारंटीड कैशबैक (Pic: iStock) 
मुख्य बातें
  • धनतेरस (Dhanteras) और दिवाली (Diwali 2021) पर फोनपे शानदार ऑफर लेकर आया है।
  • कंपनी सोने-चांदी की खरीदारी पर ग्राहकों को गारंटीड कैशबैक दे रही है।
  • कंपनी सुरक्षित रूप से 24-कैरेट सोना खरीदने का सुविधाजनक विकल्प प्रदान करती है।

Dhanteras Gold Offers: भारत के अग्रणी डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म फोनपे ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह धनतेरस और दिवाली त्योहार के लिए सोने और चांदी के सिक्कों और बार पर आकर्षक कैशबैक की पेशकश कर रहा है। यूजर्स को चांदी के सिक्कों और बार पर 10 फीसदी कैशबैक और फोनपे पर खरीदे गए सोने के सिक्कों और बार पर 5 फीसदी कैशबैक की गारंटी मिलेगी।

गुणवत्ता, शुद्धता और सुविधाजनक होम डिलीवरी का भी आश्वासन
कंपनी ने एक बयान में कहा, 'गुणवत्ता, शुद्धता और सुविधाजनक होम डिलीवरी के आश्वासन के साथ, फोनपे पूरे भारत में लाखों उपयोगकर्ताओं के लिए 24-कैरेट सोना और चांदी खरीदने के लिए पहली पसंद के रूप में उभरा है।'

ऐसे उठाएं लाभ
इन रोमांचक त्योहारी ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए, नए यूजर्स को फोनपे ऐप डाउनलोड करना होगा, जबकि मौजूदा यूजर्स को लेटेस्ट ऐप वर्जन में अपडेट करना होगा। एक बार जब वे लॉग इन करते हैं तो उन्हें निवेश टैब के तहत गोल्ड या सिल्वर आइकन पर क्लिक करना होगा। उसके बाद प्रोडक्ट चुनना होगा, डिलीवरी विवरण जोड़ना होगा और अपनी पसंद के भुगतान मोड का उपयोग करके भुगतान करना होगा। कंपनी ने कहा कि एक बार ऐसा करने के बाद आपके सोने या चांदी के सिक्के या बार आपके दरवाजे पर पहुंचा दिए जाएंगे।

इन लेनदेन के लिए कोई शुल्क नहीं लेगा फोनपे 
इस हफ्ते, कंपनी ने स्पष्ट किया कि भुगतान ऐप पर सभी यूपीआई मनी ट्रांसफर, ऑफलाइन और ऑनलाइन भुगतान (यूपीआई, वॉलेट, क्रेडिट और डेबिट कार्ड में) मुफ्त हैं और वे सभी यूजर्स के लिए मुफ्त ही रहेंगे। कंपनी ने कहा कि फोनपे इन लेनदेन के लिए कोई शुल्क नहीं लेता है और भविष्य में भी ऐसा नहीं करेगा।

फोनपे के 325 मिलियन से अधिक रजिस्टर्ड यूजर्स हैं। इस ऐप के माध्यम से यूजर्स पैसे भेज और प्राप्त कर सकते हैं, मोबाइल, डीटीएच, डेटा कार्ड रिचार्ज कर सकते हैं, स्टोर पर भुगतान कर सकते हैं, उपयोगिता भुगतान कर सकते हैं, सोना खरीद सकते हैं और इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से निवेश भी कर सकते हैं।

24-कैरेट सोना खरीदने का सुरक्षित विकल्प
फोनपे ने 2017 में गोल्ड के लॉन्च के साथ वित्तीय सेवाओं में प्रवेश किया था, जो यूजर्स को अपने प्लेटफॉर्म पर सुरक्षित रूप से 24-कैरेट सोना खरीदने का एक सुरक्षित और सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है। प्लेटफॉर्म को पूरे भारत में 22 मिलियन से अधिक मर्चेंट आउटलेट्स पर भी स्वीकार किया जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Business News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर