'मैं टीका लगवा के चली जाऊंगी, तुम...'; ट्रक पर लिखी जा रहीं ऐसी लाइनें, वैक्सीन को लेकर न रहे भ्रम

भोपाल समाचार
Updated Jun 06, 2021 | 18:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मध्य प्रदेश के भोपाल में लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित करने के लिए प्रशासन की पहल के तहत भोपाल में ट्रक, ट्रैक्टर और अन्य वाहनों पर दो पंक्तियों के नारे लिखे जा रहे हैं।

truck vaccien
ट्रकों पर लिखी जा रही पंक्तियां  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के खिलाफ वैक्सीन एक अहम हथियार है। इसके बावजूद ऐसी खबरें लगातार आती रहती हैं कि लोग टीके को लेकर भ्रम में हैं। लोगों के मन में बैठे इस डर को दूर करने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मध्य प्रदेश के भोपाल से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। लोगों को कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण के लिए प्रेरित करने के लिए प्रशासन की पहल के तहत भोपाल में ट्रक, ट्रैक्टर और अन्य वाहनों पर दो पंक्तियों के नारे लिखे जा रहे हैं।

ट्रकों पर लिख नारे खूब पसंद किए जाते हैं। अब वैक्सीन के लिए लोगों को जागरुक करने के लिए ट्रकों पर लिखी लाइनों का उपयोग किया जा रहा है। एक ट्रक पर लिखा है- वैक्सीन मौत नहीं जिंदगी है। खुद बचो सबको बचाओ। 

एक ट्रक पर लिखा है, 'मैं टीका लगवा के चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो।' एक अन्य ट्रक पर पोस्टर लगाया गया, जिस पर लिखा है, 'हंस मत पगली, प्यार हो जाएगा, टीका लगवा ले, कोरोना हार जाएगा।' 

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर