लॉन्च से पहले लीक हुई TVS की तगड़ी बाइक की फोटो, मार्केट में आते ही धूम मचा देगी रोनिन

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 04, 2022 | 20:53 IST

TVS Motor Company 6 जुलाई को बिल्कुल नई रोनिन बाइक भारत में लॉन्च करने वाली है जिसकी फोटो इंटरनेट पर लीक हो गई है. TVS की ये नई बाइक निओ रेट्रो डिजाइन पर बनाई गई है और इसके साथ दमदार इंजन मिला है.

TVS Ronin Photo Leaked On Internet
TVS रोनिन के साथ अपाचे RTR 200 4V वाला 220 सीसी इंजन दिया गया है 
मुख्य बातें
  • 6 जुलाई को लॉन्च होगी TVS Ronin
  • लॉन्च से पहले लीक हुई बाइक की फोटो
  • निओ रोट्रो डिजाइन पर बनी नई बाइक

TVS Ronin Photo Leaked On Internet: TVS मोटर कंपनी 6 जुलाई को भारतीय मार्केट में बिल्कुल नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है. बीते कुछ समय से लगातार दो नई TVS बाइक्स टेस्टिंग के दौनान देखी जा रही हैं और लॉन्च से ठीक पहले अब नई बाइक की फोटो इंटरनेट पर सामने आ गई है. कयास लगाए जा रहे थे कि TVS की आगामी रोनिन मोटरसाइकिल कंपनी की जेपलाइन क्रूजर का प्रोडक्शन वेरिएंट होगी, लेकिन अब साफ हो गया है कि रोनिन रिओ रेट्रो स्क्रैंबलर बाइक होगी. इसके अलावा TVS जैपलाइन क्रूजर बाइक भी आने वाले समय में लॉन्च की जा सकती है. 

दिखने में तगड़ी है नई बाइक 

TVS रोनिन को निओ रेट्रो स्क्रैंबलर डिजाइन पर तैयार किया गया है जिसके साथ दमदार फ्यूल टैंक, सिंगल पीस सीट और बैठक की सीधी व्यवस्था के अलावा बीच में लगे फुट पैग्स दिए गए हैं. नई मोटरसाइकिल को कंपनी ने गोल एलईडी हेडलाइट के साथ टी शेप दिया है, इसके बाद बेहतरीन रेट्रो लुक देने के लिए कम मात्रा में बॉडी पैनल्स दिए गए हैं जिससे इसे साफ-सुथरा अंदाज मिलता है. 

ये भी पढ़ें : भारतीय कंपनी बेचेगी चीन की चटक रंगों वाली ये बाइक, साल के अंत तक लॉन्च होंगे 5 प्रोडक्ट्स

मिला 220 सीसी का दमदार इंजन 

TVS रोनिन के साथ अपाचे आरटीआर 200 4वी वाला 220 सीसी इंजन दिया गया है जो पहले से ज्यादा दमदार होगा. बाइक के अगले हिस्से में यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स देने के अलावा डुअल-चैनल एबीएस मिलने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. इसकी अनुमानित एक्सशोरूम कीमत 1.5 लाख रुपये है और मार्केट में लॉन्च होने के बाद इसका सीधा मुकाबला हुस्कवार्ना स्वार्टपिलेन 250 से होगा.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर