भड़कीले अंदाज और चटक रंगों वाला Honda Dio Sports भारत में लॉन्च, कीमत बस इतनी

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 03, 2022 | 15:30 IST

होंडा टू-व्हीलर्स ने डिओ स्कूटर का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है जिसका नाम Dio Sports है. इसके साथ आकर्षक ग्राफिक्स के साथ चटक रंग दिए गए हैं जो इसे ट्रेंडी लुक देने है और इसकी कीमत भी बजट में रखी गई है.

New Honda Dio Sports Limited Edition Launched In India
इसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 68,317 रुपये है (Image Credit: HMSI) 
मुख्य बातें
  • नया होंडा डिओ स्पोर्ट भारत में लॉन्च
  • शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 68,713
  • ट्रेंडी लुक के साथ मिले धांसू ग्राफिक्स

New Honda Dio Sports: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने डिओ स्कूटर का नया लिमिटेड एडिशन देश में लॉन्च कर दिया है. नए स्कूटर का नाम होंडा डिओ स्पोर्ट्स है और इसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 68,317 रुपये है जो डीलक्स वेरिएंट के लिए 73,317 रुपये तक जाती है. कंपनी ने नए डिओ स्पोर्ट्स को दो रंगों - स्ट्रॉन्टियम सिल्वर मैटेलिक के साथ ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड के साथ ब्लैक में पेश किया है. ग्राहक इसे होंडा डीलरशिप या ऑनलाइन माध्यम से बुक कर सकते हैं. बतौर लिमिटेड एडिशन नए स्कूटर के साथ केमुफ्लाज ग्राफिक्स और पिछले हिस्से में लाल सस्पेंशन दिए हैं. 

नहीं हुआ कोई तकनीकी बदलाव 

होंडा टू-व्हीलर्स ने कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा लिमिटेड एडिशन में कोई तकनीक बदलाव नहीं किया है, वहीं इसका डीलक्स वेरिएंट स्पोर्टी अलॉय व्हील्स के साथ आया है. नए होंडा डिओ स्पोर्ट्स के साथ 110 सीसी का पीजीएम-एफआई इंजन दिया गया है जो एन्हेंस्ड स्पोर्ट पावर से लैस है. स्कूटर के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स, इंटीग्रेटेड डुअल फंक्शन स्विच, एक्सटर्नल फ्यूल लिड, पासिंग स्विच और साइड स्टैंड इंडिकेटर के साथ इंजन कट-ऑफ स्विच दिया गया है. 

ये भी पढ़ें : 50 हजार से भी कम कीमत पर खत्म हो जाएगा महंगे पेट्रोल का टेंशन, धांसू फीचर्स वाले 2 स्कूटर लॉन्च

मिलेगा पहले से बेहतर माइलेज 

होंडा डिओ स्पोर्ट्स को कंपनी के कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इक्वलाइजर और तीन-स्टेप अडजस्टेबल रियर सस्पेंशन दिया गया है. इसके अलावा बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी के लिए यहां तीन-स्टेप ईको इंडिकेटर दिया गया है. लॉन्च के मौके पर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के एमडी, प्रेसिडेंट और सीईओ असुशी ओगाता ने कहा, “नया होंडा डिओ युवा और स्टाइल का सटीक मिश्रण है जिसे ताजा रंगों में पेश किया गया है. हमें विश्वास है कि अपने स्पोर्टी अंदाज और ट्रेंडी लुक से ये ग्राहकों का दिल जीतेगी, खासतौर पर युवा पीढ़ी का.” 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर