ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और USB पोर्ट के साथ Splendor+ XTEC लॉन्च, जानें कीमत

ऑटो
साकेत सिंह बघेल
Updated May 19, 2022 | 18:26 IST

Hero Motocorp ने गुरुवार को भारत में Splendor+ XTEC के लॉन्च की घोषणा की। इसकी शुरुआती कीमत 72,900 रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस 100cc कम्यूटर मोटरसाइकिल में कई टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए गए हैं।

Splendor+ XTEC
Photo Credit- Hero Motocorp 
मुख्य बातें
  • डिजाइन की बात करें तो Hero Splendor+ XTEC में एक LED पोजिशन लैम्प और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं
  • इस 100cc कम्यूटर मोटरसाइकिल में कई टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए गए हैं
  • पावर सोर्स की बात करें तो Hero Splendor+ XTEC में 97.2 cc BS-VI कॉम्पलिएंट इंजन दिया गया है

Hero Motocorp ने गुरुवार को भारत में Splendor+ XTEC के लॉन्च की घोषणा की। इसकी शुरुआती कीमत 72,900 रुपये (एक्सशोरूम, दिल्ली) रखी गई है। कंपनी ने जानकारी दी है कि इस 100cc कम्यूटर मोटरसाइकिल में कई टेक्नोलॉजी फीचर्स दिए गए हैं। हीरोमोटोकॉर्प ने ये भी कहा है कि Splendor+ XTEC के साथ ग्राहकों को 5 साल की वारंटी भी मिलेगी। 

टेक्नोलॉजी और फीचर्स की बात करें तो नई Splendor+ XTEC में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल एंड SMS अलर्ट, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMI), लो फ्यूल इंडिकेटर, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैम्प, इंटीग्रेटेड USB चार्जर और साइड स्टैंड इंडन कट ऑफ के साथ फुली डिजिटल मीटर दिया गया है। 

TVS का ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हुआ भारत में लॉन्च, रेंज- 140 Km तक

डिजाइन की बात करें तो Hero Splendor+ XTEC में एक LED पोजिशन लैम्प और नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। बाकी का प्रोफाइल पहले जैसा ही है। इसे चार कलर ऑप्शन- स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टोर्नाडो ग्रे और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

BGauss D15 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च, रेंज-115 Km, टॉप स्पीड- 60 kmph

पावर सोर्स की बात करें तो Hero Splendor+ XTEC में 97.2 cc BS-VI कॉम्पलिएंट इंजन दिया गया है। ये 7,000 rpm पर 7.9 bhp का पावर और 6,000 rpm फर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर