Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग अब कर सकते हैं ऑनलाइन, शोरूम से होगी EV की डिलीवरी

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 01, 2022 | 17:13 IST

हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म शुरू कर दिया है जहां ग्राहक घर बैठे EV की बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर की होम डिलीवरी शोरूम द्वारा की जाने वाली है.

Hero Electric Online Sales Platform
इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ली जाएगी (Image Credit: Times Now) 
मुख्य बातें
  • हीरो इलेक्ट्रिक का ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म
  • अब घर बैठे कर सकते हैं हीरो EV की बुकिंग
  • शोरूम द्वारा घर तक पहुंचाया जाएगा स्कूटर

Hero Electric Scooter Online Sales Platform: हीरो इलेक्ट्रिक ने बिक्री में इजाफा करने के लिए सोमवार को हाइब्रिड सेल्स चैनल लॉन्च कर दिया है. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने कहा है कि इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से ली जाएगी, वहीं इनकी डिलीवरी कंपनी की डीलरशिप के जरिए होगी. कंपनी ने दावा किया है कि हीरो इलेक्ट्रिक ने पहली बार हाइब्रिड सेल्स मॉडल की शुरुआत कोविड-19 के दौरान की थी, हालांकि शोरूम की बिक्री से इसकी बराबरी ना होने के बाद इसे बंद कर दिया गया था. 

इसी साल के अंत तक 2.5 लाख बिक्री का अनुमान 

हीरो इलेक्ट्रिक ने ये दावा भी किया है कि बढ़ती बुकिंग का ये ट्रेंड संकेत देता है कि इसी साल के अंत तक कंपनी 2.50 लाख से ज्यादा इलेक्ट्रिक वाहन बेच सकती है. इस मांग की पूर्ती के लिए अब हीरो पूरी तरह तैयार है. हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, “कंपनी ग्राहकों से आमने-सामने की मुलाकात में बहुत विश्वास रखती है जहां EV की राइड और इसके एहसास के लिए हमारा माहिर नेटवर्क तैयार है.” 

ये भी पढ़ें : सिंगल चार्ज में 236 KM तक चलेगा ये तेज रफ्तार इलेक्ट्रिक स्कूटर, देखते ही खरीदने का मन करेगा

घर पहुंच सेवा मिलेगी 

सोहिंदर ने आगे बताया कि अब ग्राहकों में ऑनलाइन खरीद का भरोसा बढ़ चुका है क्योंकि उनके जानकार उन्हें इसकी जानकारी देने लगे हैं. इसकी खरीद के लिए ग्राहक शोरूम पहुंच सकते हैं या फिर इलेक्ट्रिक स्कूटर की घर पहुंच सेवा का फायदा भी उठा सकते हैं. ग्राहकों की खरीद के अनुभव को और भी बेहतर बनाने पर ब्रांड लगातार काम करता रहता है, इसके अलावा ग्रीन मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए हम देशभर में अपनी पहुंच को और भी ज्यादा मजबूत कर रहे हैं. 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर