छोटा पैकेट बड़ा धमाका है ये नई बाइक, रास्ता कैसा भी हो रत्ती भर नहीं झिझकती

Ducati India ने नई Scrambler 800 अर्बन मोटार्ड का टीजर जारी कर दिया है जिसका ग्लोबल डेब्यू पिछले साल हुआ था. अब कंपनी बहुत जल्द भारत में इसे लॉन्च करने वाली है जिसे शानदार लुक और दमदार इंजन के साथ लाया जाएगा.

New Ducati Scrambler 800 Urban Motard
डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड का ग्लोबल डेब्यू पिछले साल किया गया था (Photo Credit: Ducati India) 
मुख्य बातें
  • डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड बाइक
  • चटक अंदाज वाली बाइक का टीजर जारी
  • भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने के आसार

Ducati Scrambler 800 Urban Motard Teaser: डुकाटी इंडिया ने हाल में स्क्रैंबलर अर्बन मोटार्ड का टीजर जारी किया है जिसे भारत में बहुत जल्द लॉन्च किया जाने वाला है. डुकाटी स्क्रैंबलर 800 अर्बन मोटार्ड (Ducati Scrambler 800 Urban Motard) का ग्लोबल डेब्यू पिछले साल किया गया था और इसके साथ कंपनी ने ज्यादा दमदार 1100 ट्रिब्यूट प्रो भी पेश की थी. बाइक के नए वेरिएंट में कुछ कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं और इसे स्क्रैंबलर लाइनअप की बाकी बाइक्स के साथ बेचा जाएगा.

चटक ग्राफिक्स के साथ आई

Ducati ने अर्बन मोटार्ड पर ग्राफिटी पेंट किया है जो स्टार सिल्क व्हाइट और डुकाटी जीपी 2019 रैड रंगों के कॉम्बिनेशन में आता है. ये बाइक सपाट सीट, नीचे हैंडलबार, साइड में लगी नंबर प्लेट और हाइ माउंटेड लाल मडगार्ड के साथ आई है. नई बाइक को कंपनी ने 17-इंच के स्पोक्ड व्हील्स दिए हैं जो पिरेली डिएबलो रोस्सो 3 टायर्स से लैस हैं.

छोटा पैकेट बड़ा धमाका है बाइक

नई स्क्रैंबलर अर्बन मोटार्ड 803 सीसी वाले स्टैंडर्ड स्क्रैंबलर वर्जन पर आधारित है जिसके साथ एल-ट्विन, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 72 बीएचपी ताकत और 66.2 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, वहीं कंपनी ने 6-स्पीड गियरबॉक्स से इसे लैस किया है. यहां हाइड्रॉलिक कंट्रोल वाला स्लिपर और सेल्फ सर्वो वेट मल्टी प्लेट क्लच भी मिला है. बाइक को एलईडी हेडलैंप, टेललाइट और इंडिकेटर्स के अलावा यूएसबी सॉकेट और एलसीडी कंसोल भी दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : काला ही क्यों होता है टायर, किसी और रंग का क्यों नहीं? दंग कर देने वाले हैं फायदे

जोरदार सस्पेंशन और धाकड़ ब्रेकिंग

बाइक को ट्यूबलर स्टील ट्रेलिस फ्रेम पर तैयार किया गया है और इसके अगले हिस्से में 41 मिमी कायेबा यूएसडी फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. इसके अलावा दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक्स और कॉर्नरिंग एबीएस सामान्य तौर पर दिए गए हैं. बाइक की अनुमानित कीमत 10 लाख रुपये है और भारत में इसका मुकाबला ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर और बीएमडब्ल्यू आर 9 टी स्क्रैंबलर से होने वाला है.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर