कनाडा में लापता हुई पाकिस्तान एयरलाइंस की एयर होस्टेस, इस बात की जताई जा रही आशंका

PIA air hostess goes missing: रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आशंका है कि एयर होस्टेस कनाडा की नागरिकता हासिल करना चाहती है, इसलिए वह दोबारा पाकिस्तान आने के लिए तैयार नहीं हुई।

 PIA air hostess goes missing in Canada
कनाडा में लापता हो गई पाकिस्तान एयरलाइंस की एयर होस्टेस। तस्वीर-पीआईए 

कराची : पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (PIA) की एक एयर होस्टेस कनाडा में लापता हो गई है। जानकारी के मुताबिक एयर होस्टेस कराची से पीके 797 यात्री विमान से कनाडा पहुंची थी। कनाडा पहुंचने के बाद एयर होस्टेस ने कराची वापस आने के लिए ड्यूटी पर रिपोर्ट नहीं किया। जिओ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक पीआईए के एक प्रवक्ता ने एयर होस्टेस के लापता होने की बात की पुष्टि की है। प्रवक्ता का कहना है कि एयर होस्टेस की गुमशुदकी के बारे में कनाडा इमिग्रेशन एंड एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।

नागरिकता हासिल करना चाहती है एयरहोस्टेस
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि आशंका है कि एयर होस्टेस कनाडा की नागरिकता हासिल करना चाहती है, इसलिए वह दोबारा पाकिस्तान आने के लिए तैयार नहीं हुई। एयर होस्टेस की गुमशुदगी के मामले को पीआईए के मैनेजमेंट ने गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि दो दिन पहले भी पीआईए का एक कर्मचारी कनाडा में लापता हो गया। 

पीआईए का कर्मचारी भी लापता हुआ
डॉन न्यूज की रिपोर्ट के मताबिक पीआईए का यह कर्मचारी 29 जनवरी को पीके-798 से टोरंटो पहुंचा था। इसके बाद वह लापता हो गया। पीआईए इस मामले की भी जांच कर रहा है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर