Amazon के मालिक जेफ बेजोस से लोगों की अजीब सी अपील- 'मोनालिसा को खरीदकर खा लो'

Unique Appeal to Jeff Bezos:दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस से लोग बिल्कुल अनोखा काम करने की अपील कर रहे हैं जी हां उनसे कहा जा रहा है कि वो  दुनिया के सबसे महंगे मास्टरपीस को खरीदकर खा डालें।

jeff bezos
अमेज़ॅन के संस्थापक जेफ बेजोस  
मुख्य बातें
  • एक मजाक के रूप में याचिका बनाई गई थी और पहले ही तमाम हस्ताक्षर एकत्र कर चुके हैं
  • अपील थी कि वो मोनालिसा की पेंटिंग को खरीदकर खाने का काम कर दें
  • इस अनोखी पिटीशन का टाइटल है- किसी ने भी मोनालिसा को नहीं खाया है और हम चाहते हैं कि जेफ बेजोस ऐसा करके दिखाएं

नई दिल्ली: ऑनलाइन याचिकाएं हैं जो हजारों कारणों का समर्थन करती हैं, लेकिन कुछ ऐसी भी हैं जो अजीब होती हैं जी हां Change.org portal पर एक ऐसी पहल का मामला है जो दुनिया के सबसे अमीर आदमी और अमेज़ॅन के संस्थापक जेफ बेजोस को लियोनार्डो दा विंची की मोना लिसा खरीदने और खाने के लिए प्राप्त करना चाहता है।

एक मजाक के रूप में याचिका बनाई गई थी और पहले ही तमाम हस्ताक्षर एकत्र कर चुके हैं। गौर हो कि बेजोस 20 जुलाई को अपनी कंपनी ब्लू ओरिजिन के एक रॉकेट पर अपने भाई के साथ अंतरिक्ष की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं।

दरअसल दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस से लोगों ने अपील थी कि वो मोनालिसा की पेंटिंग को खरीदकर खाने का काम कर दें, लेकिन एक बार फिर से ये ट्रेंड में आ गई और 1000 से ज्यादा लोगों ने इसे साइन कर डाला।

पिटीशन साइन करने वाले इस पर कई मजेदार कमेंट भी कर रहे

पिटीशन साइन करने वाले इस पर कई मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं, इस अनोखी पिटीशन का टाइटल है- किसी ने भी मोनालिसा को नहीं खाया है और हम चाहते हैं कि जेफ बेजोस ऐसा करके दिखाएं, ( Nobody has eaten the mona lisa and we feel jeff bezos needs to take a stand and make this happen)।

मोनालिसा की पेंटिंग दुनिया भर में मशहूर है

गौर हो कि मोनालिसा की पेंटिंग दुनिया भर में मशहूर है इसे लियोनार्दो द विंसी  ने बनाया था, जिसे फ्रांस सरकार ने पेरिस के लॉवरे म्यूजियम  में डिस्प्ले के लिए रखा हुआ है वहीं पिछले दिनों इस पेंटिंग को बेचने की भी मांग उठी थी। वहीं  इससे पहले एक पिटीशन ये भी साइन की गई है कि बेजोस को स्पेस से धरती पर नहीं आने देना चाहिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Viral News in Hindi, साथ ही Hindi News के ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर