[VIDEO] बच्ची का दादा- दादी से सोशल डिस्टेंसिंग हग, 10 साल की लड़की ने बनाया ऐसा प्लास्टिक पर्दा

Girl Social Distancing with Grandparents VIDEO: एक 10 साल की बच्ची के सोशल डिस्टेंसिंग हग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां बच्ची ने एक खास प्लास्टिक पर्दे का इस्तेमाल किया।

Social Distancing Hug
सोशल डिस्टेंसिंग हग  |  तस्वीर साभार: Facebook

नई दिल्ली: महामारी के दौर में इन दिनों सोशल डिस्टेंसिंग आम बात होती जा रही है, लोग इस बात का खास ध्यान रख रहे हैं कि जितना हो सके वह एक दूसरे के संपर्क में न आएं। इस बीच बच्चों को भी अपने परिजनों और प्रियजनों से दूर रहना पड़ रहा है लेकिन कुछ बच्चे ऐसे भी हो सकते हैं जो बड़ों से मिलने का अपना तरीका निकाल लेते हैं। उदाहरण के लिए पैगी नाम की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमेरिका के कैलिफ़ोर्निया की एक छोटी सी लड़की जिसने अपने दादा दादी से गले मिलने के लिए अनोखी तकनीक अपनाई। इस दौरान उसने दादा दादी को हग भी किया और सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का भी ध्यान रखा।

पैगी ने कुछ ट्यूटोरियल देखने के बाद, शावर के पर्दे और कुछ पैकेट की मदद से प्लास्टिक का पर्दा बनाया। उसके दादा-दादी के घर में दरवाजे पर यह पर्दा लगा दिया गया और 10 साल की पैगी ने उनके साथ गले लगने का इंतजाम कर लिया।

बच्ची की मां लिंडसे ने एक वीडियो और उस पल की दो तस्वीरें फेसबुक पर शेयर कीं और लिखा, 'पैगी ने किसी ऐसे व्यक्ति का वीडियो देखा, जिसने अपने परिवार को गले लगाने के लिए इस तरह का' कंबल 'बनाया था। उसने एक लिस्ट बनाई और उसने इसे डिजाइन किया ताकि वह दादा दादी को गले लगा सके। यह लड़की कमाल है। हम उन्हें गले लगते देख बहुत खुश थे!'

वीडियो में छोटी लड़की ने कहा, 'आप मुझे लगाना चाहते हैं।' उसकी नानी ने पर्दे को देखकर खुशी में कहा, 'पैगी.. ओह माय गॉड। आई लव यू!'

वीडियो देखने के बाद इंटरनेट पर भी लोग भावुक हो गए और वीडियो को अब तक 7,000 से अधिक बार देखा गया है और इसे कई लाइक और शेयर मिले हैं।

लोगों ने वीडियो को लेकर कई सारे तरह तरह के रिएक्शन देते हुए स्माइली से अपनी भावनाएं जाहिर कीं। यहां देखें वीडियो पर आए रिएक्शन:

गौरतलब है कि कोरोना के प्रकोप से अब तक 180 से अधिक देश प्रभावित हो चुके हैं जबकि अमेरिका 70,000 से अधिक मौतों के साथ सबसे अधिक प्रभावित देश के रूप में उभरा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर