इंडिगो के क्रू मेंबर्स को गेंहू के खेतों के रास्ते जाना पड़ा पैदल, वायरल हुआ वीडियो

8 नवबर को किसान संगठनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद का असर कई जगहों पर देखा गया। पंजाब में इसका असर इस कदर देखा गया कि इंडिगो के चालक दल को एयरपोर्ट पहुंचने के लिए पैदल गेहूं के खेतों का सहारा लेना पड़ा।

Viral Video Indigo crew pulls luggage through wheat fields in Punjab during Bharat Bandh
इंडिगो के क्रू मेंबर्स को खेतों के रास्ते जाना पड़ा पैदल 

मुख्य बातें

  • भारत बंद के दौरान इंडिगो के क्रू मेंबर्स को भी हुई दिक्कत
  • पंजाब के चंडीगढ़ में इंडिगो के क्रू मेंबर्स को गेंहू के खेतों से जाना पड़ा पैदल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्रू मेंबर्स का वीडियो

चंडीगढ़: आपने देखा होगा कि उड़ान के निर्धारित समय से पहले  इंडिगो चालक दल और क्रू मेंबर अक्सर एयरपोर्ट और होटल पर अपना सामान ले जाते हुए दिखते हैं। लेकिन क्या कभी आपने इन्हीं सदस्यों को गेहूं के खेतों से पैदल एयरपोर्ट की तरफ अपना सामान ले जाते हुए देखा है? यकीनन आपका उत्तर 'नहीं' होगा। लेकिन हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसे देखकर शायद आप भी हैरान होंगे। जिन क्रू मेंबर्स को जिस चीज के लिए कभी प्रशिक्षित नहीं किया गया था वो क्रू मेंबर्स इस वीडियो में वो करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो में दिख रहा है कि कुछ इंडिगो विमान के चालक दल के सदस्य गेंहू के खेतों में स्थित एक संकरी सड़क के जरिए पैदल ही अपना सामान खींचकर एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए नजर आ रहे हैं। क्रू मेंबर्स ने 2 किलोमीटर का सफर पैदल ही तय किया। यह वीडियो 8 दिसंबर का जब किसान सगंठनों द्वारा भारत बंद बुलाया गया था और पंजाब में इसका व्यापक असर देखने को मिला। देशव्यापी बंद के कारण चंड़ीगढ़ में ट्रांसपोर्ट सेवा बुरी तरह प्रभावित हुई।

भारत बंद की वजह से हुई दिक्कत

इसी दौरान चंडीगढ़ के एक होटल में ठहरे इंडिगो क्रू मेंबर्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि एयरपोर्ट मोहाली में था। भारत बंद के कारण पंजाब में कैब सर्विस भी बंद थी। वायरल वीडियो में क्रू मेंबर्स गेहूं के खेतों के बीच बने संकरे रास्ते पर अपना सामान खींचकर एयरपोर्ट की तरफ जाते दिख रहे हैं। क्रू मेंबर्स को करीब दो किलोमीटर का सफर पैदल ही तय करना पड़ा। वीडियो में दिख रही रोड मोहाली में है और हाइवे से एयरपोर्ट को कनेक्ट करती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर