कार में बैठे लोगों के पास पहुंच गया तेंदुआ, देखते ही सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम; फिर हुआ ऐसा

Leopard Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस वीडियो में एक खूंखार तेंदुआ एक कार के बिल्कुल नजदीक पहुंच जाता है। ऐसे में कार में बैठे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही तेंदुआ कार के पास पहुंचता है, उस समय कार का गेट खुला होता है।

leopard
कार के पास पहुंचा तेंदुआ  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • सामने आया हैरान करने वाला वीडियो
  • लोगों के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया तेंदुआ
  • डर के मारे लोगों की हालत हो गई खराब

Leopard Video: इंसान विकास की राह पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। बढ़ती सुविधाओं का असर प्रकृति पर भी हो रहा है। जंगल में रहने वाले जानवर सड़क पर आने को मजबूर हो रहे हैं। जरा सोचिए अगर ये जानवर हम इंसानों के बीच आ जाएं तो? डर गए न आप? ये सोचना ही कितना खतरनाक है। खैर, लगातार कटते जंगलों के बीच अक्सर ही जंगली जानवरों को शहरों या मैदानी इलाकों में घूमते हुए देखा जाता है। हमने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखे हैं, जिनमें जंगली जानवर सड़क पर घूमते दिखे हैं। 

इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। इस वीडियो में एक खूंखार तेंदुआ एक कार के बिल्कुल नजदीक पहुंच जाता है। ऐसे में कार में बैठे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही तेंदुआ कार के पास पहुंचता है, उस समय कार का गेट खुला होता है। अपने इतने नजदीक खूंखार तेंदुआ को देखकर तुरंत ही भीतर बैठे लोग दरवाजा बंद कर लेते हैं। इस दौरान कार में बैठे कई लोग चीखने भी लगते हैं।

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर गिरे बच्चे की जान बचाने के लिए बस के सामने कूदा ट्रैफिक पुलिसकर्मी, देखें फिर क्या हुआ

वीडियो देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं। आप देख सकते हैं कि तेंदुआ कुछ देर तक कार के आस-पास ही मंडराता रहता है। हालांकि वह बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से कार के पास मंडराता है और किसी पर भी हमला करने की कोशिश नहीं करता। यहां तक कि कार के पास एक व्यक्ति बाहर खड़ा होकर तेंदुए का वीडियो बना रहा होता है, लेकिन खूंखार जानवर उस पर भी हमला नहीं करता है। जबकि तेंदुए अपने शिकार को नजदीक पाकर पलभर में उसे चीरकर रख देता है। देखें वीडियो- 

वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। गनीमत यह रही कि तेंदुआ सड़क पर शांति से घूमने के बाद वहां से चला जाता है। हालांकि वह जब तक वहां मौजूद रहता है, लोगों की हालत खराब रहती है। आप भी सोचिए अगर आपके सामने अचानक से कोई खूंखार तेंदुआ या जंगली जानवर आ जाए तो आपकी भी हालत खराब होनी लाजमी है। वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर