गजब: 1 हजार रुपए के खाने पर वेटर को दिया 2 लाख का टिप, फिर आया चौंकाने वाला ट्विस्ट

Ajab Gajab News: अमेरिका में एक शख्स ने खुश होकर महिला वेटर को दो लाख से ज्यादा की टिप दे दी। लेकिन, कुछ समय बाद पैसा वापस करने की मांग कर दी, जिसके कारण बवाल मच गया।

Customer Gave two lakh tip to waitress Know About Shocking Truth
दो लाख से ज्यादा की टिप 
मुख्य बातें
  • अमेरिका से अजीबोगरीब मामला सामने आया
  • यहां एक महिला वेटर को मिला दो लाख से ज्यादा का टिप
  • कुछ समय बाद टिप वापस लेने के लिए कस्टमर ने क्लेम कर दिया

Ajab Gajab News: अक्सर हम जब कभी रेस्टोरेंट में खाना खाकर या फिर सर्विस देखकर खुश होते हैं, तो टिप देते हैं। कुछ लोग पर्सनली वेटर को भी टिप दे देते हैं। टिप की रकम छोटी होती है। लेकिन, एक शख्स  ने महज एक हजार रुपए का खाना खाया और बदले में 2 लाख रुपए से ज्यादा की टिप दे दी। इस बात पर हो सकता है आपको यकीन ना हो रहा हो, लेकिन यह सच है। देखते ही देखते यह मामला चर्चा का विषय बन गया। वहीं, कुछ समय बाद इस मामले में एक जबरदस्त ट्विटस्ट आया है, जिसकी सच्चाई जानकर हर कोई दंग रह गया। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

ये अजीबोगरीब घटना घटी है अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में, जहां एक शख्स अल्‍फ्रेडो कैफे में खाने के लिए आया था। खाने का बिल एक हजार का था, लेकिन उसने एक महिला वेटर को दो लाख रुपए से ज्यादा की टिप दे दी। उस वक्त शख्स ने कहा था कि वह ऑनलाइन चल रहे मूवमेंट टिप्‍स फॉर जीसस से काफी प्रभावित है, जिसके कारण उसने ये फैसला लिया। इतनी बड़ी टिप देखकर महिला वेटर भी दंग रह गई और उसे अपनी आंखों पर यकीन तक नहीं हो रहा था। बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने इतनी बड़ी टिप दी उसका नाम एरिक स्मिथ था। इतनी बड़ी टिप पाकर महिला वेटर काफी खुश हो गई और मामला सोशल मीडिया पर भी छा गया। 

ये भी पढ़ें -  बैग खोलकर बंदर ने की चोरी, फिर चुपके से हो गया फरार, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी हंसी

टिप मामले में ट्विस्ट

लेकिन, कुछ समय बाद कुछ ऐसा हुआ जिसने सबके होश उड़ा दिए। स्मिथ ने रेस्टोरेंट को पत्र भेजकर कहा कि वो टिप में दिए पैसे को वापस लेना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने क्रेडिट कार्ड के चार्ज बैक नियमों के तहत क्लेम भी दाखिल कर दिया। इस मामले को लेकर रेस्टोरेंट के मैनेजर और स्मिथ के बीच फेसबुक पर बात भी हुई। लेकिन, बात नहीं बनी और मामला कोर्ट में पहुंच गया। मजिस्ट्रेट कोर्ट में केस दाखिल किया गया है और रेस्टोरेंट की ओर से कहा गया कि स्मिथ ने अपनी मर्जी से टिप दिया था। फिलहाल, इस मामले पर सुनवाई चल रही है। लेकिन, इस खबर ने सबको चौंका दिया है।  

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर