Video: जब खुद को अनम्यूट करना भूल गए Google के सीईओ सुंदर पिचाई, फिर क्या हुआ देखें वीडियो

Google के सीईओ Sundar Pichai ने हाल ही में ट्वीट कर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह मपेट के कैरेक्टर केर्मिट द फ्रॉग के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत कर रहे हैं।

 When Google CEO Sundar Pichai forgot to unmute himself, Watch Video
Video: जब खुद को अनम्यूट करना भूल गए Google के CEO पिचाई 
मुख्य बातें
  • गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने ट्वीट कर शेयर किया अपना वीडियो
  • मपेट के कैरेक्टर केर्मिट द फ्रॉग के साथ वीडियो कॉल पर खुद को अनम्यूट करना भूले पिचाई
  • केर्मिट ने जब अनम्यूट की तरफ ध्यान दिलाया तो पिचाई ने सुधारी भूल

नई दिल्ली: गूगल की पैरेंट कंपनी अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बात करते हुए खुद को अनम्यूट करना भूल गए। पिचई ने घटना का दो मिनट लंबा वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में, वह 1955 में बनाए गए एक मपेट के करेक्टर केर्मिट द फ्रॉग से बात कर रहे हैं। इसी दौरान पिचाई के साथ जाने अनजाने में एक घटना घट गई और वह अपना माइक अनम्यूट करना भूल गए।

म्यूट करना भूले

इस घटना का जिक्र करते हुए, पिचाई ने ट्वीट करते हुए लिखा - 'हमेशा अनम्यूट करना याद रखें।' दरअसल, गूगल मीट पर हुई इस चैट की शुरुआत में केर्मिट ने पिचाई को कहा 'नमस्ते, सुंदर'। केर्मिट पिचाई से कहते हैं, YouTube की डियर अर्थ श्रृंखला के एक भाग के रूप में होने वाली बातचीत के लिए उनका स्वागत है। जब सुंदर पिचाई ने इसका जवाब नहीं दिया था और माइक से कोई आवाज नहीं आई तो  केर्मिट द फ्रॉग ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं गूगल के सीईओ से बात कर रहा हूं और वह चुप हैं।

ऐसे आया ध्यान

 इसी दौरान पिचाई का ध्यान अचानक माइक पर गया तो देखा की वह म्यूट है जो करीब 11 सेकेंड तक म्यूट रहा।  केर्मिट के टोकने पर उन्हें यह ध्यान आया। पिचाई को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने कहा, 'क्षमा करें केर्मिट। मैं म्यूट पर था और मैंने इसे इस साल कई बार किया है। मैं आपका और मपेट्स का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।' इस दौरान पिचाई ने बताया कि वह यूट्यूब के जरिए पिज्जा बनाना सीख रहे हैं और अपने पसंदीदा खेलों की हाइलाइट भी वह यूट्यूब पर देखते हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर