नए रिएक्शन फीचर्स पर काम कर रहा है WhatsApp, नोटिफिकेशन को कर पाएंगे नई सेटिंग्स के साथ मैनेज 

व्हाट्सएप नए रिएक्शन फीचर्स पर काम कर रहा है। यह नोटिफिकेशन को नई सेटिंग्स के साथ मैनेज करने की क्षमता देगा।

WhatsApp is working on new reaction features, will be able to manage notifications with new settings
व्हाट्सएप ला रहा है नया फीचर  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • व्हाट्सएप मल्टी-डिवाइस सपोर्ट 2.0 पर भी काम कर रहा है।
  • यूजर्स को अपने फोन के साथ या बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी ऐप से कनेक्ट होने देगा।

सैन फ्रांसिस्को : फेसबुक के स्वामित्व व्हाट्सएप नए रिएक्शन फीचर्स पर काम कर रहा है, यह प्लेटफॉर्म नया बीटा वर्जन रिएक्शन नोटिफिकेशन को नई सेटिंग्स के साथ मैनेज करने की क्षमता देगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि भले ही व्हाट्सएप इस फीचर पर काम कर रहा है, लेकिन पब्लिक बीटा टेस्टर्स के लिए इसे आजमाने के लिए प्रतिक्रियाएं अभी भी उपलब्ध नहीं हैं।

पहले कहा गया था कि संदेशों में बहुत सारे प्रतिक्रियाएं शामिल हो सकती हैं, लेकिन अब 999 तक पहुंचने पर उनकी गिनती बंद हो जाएगी, उसके बाद एक प्लस चिन्ह दिखाई देगा।

व्हाट्सएप मल्टी-डिवाइस सपोर्ट 2.0 पर भी काम कर रहा है, जो एक आईपैड ऐप लाएगा और यूजर्स को अपने फोन के साथ या बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी ऐप से कनेक्ट होने देगा।

वर्तमान में, इसके डेस्कटॉप ऐप के लिए सार्वजनिक बीटा टेस्टर पहले से ही मल्टी-डिवाइस बीटा प्रोग्राम में शामिल होने में सक्षम हैं, जो आपको इंटरनेट से जुड़े स्मार्टफोन की आवश्यकता के बिना जोड़े गए चार उपकरणों के साथ व्हाट्सएप यूज करने देता है।

हाल ही में, व्हाट्सएप ने आईओएस और एंड्रॉइड यूजर्स के लिए विश्व स्तर पर एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड चैट बैकअप को रोल आउट करना शुरू कर दिया।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर