Vodafone Idea: वोडाफोन आइडिया ग्राहक हैं? मिलेगा आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस, जानिए कैसे लें लाभ

टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह की स्कीम निकालती हैं। कुछ इसी तरह Vodafone Idea ने अपने ग्राहकों को कुछ खास रिचार्ज पर स्वास्थ्य बीमा देने का फैसला किया है।

Vodafone Idea:  वोडाफोन आइडिया ग्राहक हैं? मिलेगा आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस, जानिए कैसे लें लाभ
51 और 301 रुपए के रिचार्ज पर खास सुविधा 

वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड ग्राहकों के लिए खास उपहार के साथ आई है। जो ग्राहक 51 और 301 रुपये का रिचार्ज कराते हैं उन्हें फ्री स्वास्थ्य सुविधा दी जा रही है। इसके लिए कंपनी ने आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है। वोडाफोन आइडिया ने रिचार्ज पर इंडस्ट्री-फर्स्ट Vi हॉस्पिकेयर को बाजार में उतारा है। आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस चिकित्सा श्रम पर प्रतिदिन अस्पताल के खर्च के 1,000 रुपये और आईसीयू खर्च पर 2,000 रुपये प्रतिदिन देगा जो ग्राहक 51 और 301 रुपए से रिचार्ज कराते हैं। 

वी होस्पिकेयर की खास पेशकश

वीआई प्रीपेड ग्राहकों के लिए अस्पताल में भर्ती कवर की वी होस्पिकेयर’ की तरफ से पेशकश

ग्राहकों को एक हजार रुपये तक का निश्चित कवर। अस्पताल में भर्ती होने के लिए और 24 घंटे की अवधि के लिए और आईसीयू खर्च के लिए के लिए  2 हजार रुपए कवर की सुविधा। 

कोविड 19 या किसी भी पहले से मौजूद बीमारी समेत बीमारियों के लिए अस्पताल में भर्ती की सुविधा।

 वी होस्पिकेयर  के बंडल हेल्थ इंश्योरेंस प्रस्ताव को विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर दो रिचार्ज के साथ बड़ी संख्या में प्री-पेड ग्राहकों लाभ उठा सकते हैं। 

वीए सीएमओ का कहना है कि पभोक्ताओं को सफल होने के लिए सशक्त बनाने का प्रयास करते हैं।  1 अरब से अधिक भारतीय मोबाइल फोन उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर कल के लिए अभिनव, किफायती समाधान लाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। आदित्य बिड़ला हेल्थ इंश्योरेंस के सहयोग से वी होस्पिकेयर की पेशकश ग्राहकों को लाभकारी, मूल्य वर्धित समाधान प्रदान करने के लिए हमारे सहयोगी कार्यक्रम के तहत एक और प्रयास है।

स्वास्थ्य और कल्याण वोडाफोन आइडिया का फोकस क्षेत्र है। साझेदारी के साथ, हमने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है जो हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए अप्रत्याशित अस्पताल के वित्तीय बोझ को कम करने में मदद करेगा। मुझे विश्वास है कि यह सरलीकृत पेशकश, कोई छिपी हुई लागत और शक्तिशाली लाभ के साथ, विभिन्न सामाजिक स्तरों पर हमारे प्रीपेड ग्राहकों के लिए अत्यधिक फायदेमंद होगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर