Vodafone Idea ने लॉन्च किया 351 रु का नया वर्क फ्रॉम होम प्लान, रोजाना मिलेगा 100GB डेटा

Work from Home plan: वोडाफोन आइडिया ने एक नया 'वर्क फ्रॉम होम' प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह रिचार्ज प्लान वास्तव में उन यूजर्स के लिए एक ऐड-ऑन बूस्टर है जिन्हें अतिरिक्त डेटा की आवश्यकता है। 

Vodafone Idea
VI ने लॉन्च किया 351 रु का नया वर्क फ्रॉम होम प्लान 

मुख्य बातें

  • वोडाफोन आइडिया ने एक नया 'वर्क फ्रॉम होम' प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है
  • यह रिचार्ज प्लान वास्तव में उन यूजर्स के लिए एक ऐड-ऑन बूस्टर है।
  • वीआई एक और अन्य वर्क फ्रॉम होम प्लान ऑफर किया है।

कोरोना महामारी के इस दौर में ज्यादातर कर्मचारी ऑफिस का काम अब घर से कर रहे हैं, इसकी वजह से डेटा की खपत काफी बढ़ गई है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियां अलग-अलग प्लान्स उपलब्ध करा रही हैं। वोडाफोन आइडिया ने एक नया 'वर्क फ्रॉम होम' प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 351 है। यह वोडाफोन आइडिया द्वारा पेश की गई दूसरी डब्ल्यूएफएच प्लान है जो इस साल की शुरुआत में लॉन्च की गई थी।

होम प्रीपेड प्लान के नए वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान की कीमत 351 है, और इसकी वैलिडिटी 56 दिनों की है। इस प्लान के साथ, वीआई (VI) यूजर्स को 100GB 4G डेटा मिलेगा। यह रिचार्ज प्लान वास्तव में उन यूजर्स के लिए एक ऐड-ऑन बूस्टर है जिन्हें अतिरिक्त डेटा की आवश्यकता है। वीआई की वेबसाइट पर इस नई प्लान को 'ऐड ऑन' सेक्शन के तहत पाया जा सकता है। 

इसके अलावा वीआई एक और अन्य वर्क फ्रॉम होम प्लान ऑफर किया है, जिसकी कीमत 251 रुपये है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 50 जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस सेक्शन के तहत वीआई यूजर्स अतिरिक्त डेटा के लिए अन्य प्लान्स को भी ऑप्शन के तौर पर चुन सकते हैं। जिसमें एक की कीमत 98 रुपये है। 28 दिनों की वैधता के साथ यूजर्स को 12 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं एक जीबी डेटा और 24 घंटे की वैलिडिटी के लिए 16 रुपये की कीमत का प्लान भी चुन सकते हैं। दूसरे प्लान की 48 रुपये है और इसमें 3 जीबी डेटा मिलेगा और इसकी वैलिडिटी 28 दिन है।

वोडाफोन आइडिया, जिसे अब वीआई के नाम से जाना जाता है। 31 अगस्त 2018 को वोडाफोन इंडिया का आइडिया सेल्युलर के साथ विलय हो गया और विलय की गई कंपनी का नाम बदलकर वोडाफोन आइडिया लिमिटेड कर दिया गया। एकीकृत ब्रांड और लोगो का लॉन्च विलय के पूरा होने का प्रतीक है। 


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर