Vivo Y20 स्मार्टफोन बेहतरीन कैमरा क्षमताओं के साथ आकर्षक भी है, जानिए कीमत और फीचर

वीवो ने हाल ही में Vivo Y20 स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसमें कैमरा समेत अन्य बेहतरीन फीचर हैं। जो आपको खरीदने के लिए मजबूर करेगा।

Vivo Y20 smartphones is attractive with excellent camera capabilities, know the price and features
Vivo Y20 स्मार्टफोन 

वीवो ने हाल ही में नए लॉन्च किए गए वीवो Y20 के नए रंग और मेमोरी वेरिएंट की घोषणा की है। वीवो Y20 अब 6 जीबी RAM + 64 जीबी ROM में दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है। ये हैं ऑल-न्यू प्यूरिस्ट ब्लू और ओबेरियन ब्लैक। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कैमरा इनोवेशन और बेहतरीन डिजाइन के साथ इसे पेश किया।  इसकी कीमत 13,990 रुपए है। वीवो Y20 निस्संदेह सस्ता फैशनेबल और बेस्ट-इन-क्लास फीचर तलाश करने वालों के लिए एक प्रभावशाली स्मार्टफोन है। Y20 प्यूरिस्ट ब्लू और ओबेरियन ब्लैक और डाउन ह्वाइट की 4 + 64GB में 12,990 रुपए की कीमत में भी उपलब्ध है। आइए देखते हैं कि इस vivo Y20 फोन में क्या-क्या है।

Vivo Y20 स्मार्टफोन का कैमरा

वीवो स्मार्टफोन्स पर कैमरा हाइलाइट होने के लिए जाना जाता है। वीवो Y20 में सुपर AI ट्रिपल मैक्रो कैमरा है। जिसमें मेन कैमरा 13MP, 2MP बोकेह कैमरा और मैक्रो कैमरा है। जो बेहतर कैमरा क्षमताओं के लिए जाना जाता है। फ्रंट में, स्मार्टफोन में सही सेल्फी अनुभव के लिए 8MP कैमरा है। सामान्य और कम रोशनी में भी अच्छी तस्वीरें आती हैं। अन्य ध्यान देने योग्य बिंदु फेस ब्यूटी, पोज मास्टर, सेल्फी फिल्टर पोर्ट्रेट मोड, पैनोरमा, लाइव फोटो, स्लो-मो जैसे विभिन्न कैमरा फीचर हैं, जिसमें आप अपनी आंखों के सामने सभी अद्भुत चीजों को मास्टर शॉट्स में बदलने के लिए सहजता से स्विच कर सकते हैं। । 2MP बोकेह कैमरा सटीक और परिष्कृत तस्वीरें लेने में मदद करता है।

Vivo Y20 स्मार्टफोन के डिजाइन और डिस्प्ले

वीवो Y20 की डिजाइन और डिस्प्ले आकर्षक हैं। यह साफ और चिकना डिजाइन समेटे हुए है, बैंक में आकर्षक प्लास्टिक बॉडी के साथ कवर किया गया है, जो ग्लास से तैयार डिजाइन का एहसास देता है। डिस्प्ले फ्रंट पर, Y20 6.51'' हेलो आईव्यू डिस्प्ले के साथ 20: 9 और एचडी + (1600 x 720) रिज़ॉल्यूशन के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। बड़े डिस्प्ले होने के बावजूद, Y20 वजनदार महसूस नहीं करता है। डिवाइस में एक प्रभावशाली साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है जो केवल 0.22 सेकेंड में फोन को अनलॉक करता है। इसके अतिरिक्त, फेस वेक तकनीक आपके फोन को स्प्लिट सेकंड में अनलॉक करने का एक और विकल्प प्रदान करती है। फोन के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर हैं जो पहुंचने में काफी आसान हैं जबकि फोन का बायां हिस्सा खाली रहता है। स्क्रीन चमकदार और जीवंत है, और रंग अच्छे दिखते हैं। टैक्स्ट क्रीस्पी है और वीडियो देखने से सुखद अनुभव होता है। आई प्रोटैक्शन मोड भी आपकी आंखों की सुरक्षा के लिए हानिकारक नीली रोशनी को छानता है। पूरी तरह से पॉलिश किया गया 2.5डी बॉडी हल्का, एर्गोनोमिक है और आपके हाथ में काफी फिट बैठता है। 

Vivo Y20 स्मार्टफोन का परफोर्मेंस

वीवो स्मार्टफोन्स ने बजट के हिसाब से आकर्षिक है। सस्ती कीमत पर अच्छी गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन वीवो की प्रमुख खासियत है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 6GB + 64GB स्पेस के साथ, Y20 बड़े पैमाने पर गेम को आसानी से हैंडल कर सकता है। स्मार्टफोन पर प्रोसेसर और रैम स्मूथ प्रदर्शन देने के लिए है। इससे आप जितने चाहें उतने ऐप इंस्टॉल और रन कर सकते हैं। ट्रिपल कार्ड स्लॉट 256GB तक के मेमोरी विस्तार का सपोर्ट करता है, इसलिए आपके सभी म्यूजकि, फोटो और फिल्में आसानी से फिट हो जाती हैं। ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हुए, वीवो की अपनी स्कीन है जो एंड्रॉइड 10.5 के टॉप पर फनटच ओएस कहा जाता है। ओएस बहुत अच्छा है और एक ही समय में कई ऐप चला सकता है। 

Vivo Y20 स्मार्टफोन की बैटरी

वीवो Y20 में 18W फ्लैश चार्ज के साथ 5000mAh की बैटरी है, जो पूरे दिन यूज के बाद शानदार बैटरी लाइफ देने के लिए सॉफ्टवेयर के साथ खूबसूरती से जुड़ी हुई है। औसतन, यह हमें 4-6 घंटे का स्क्रीन-ऑन-टाइम देता है। एआई पॉवर सेविंग तकनीक के साथ, एक सिंगल फुल चार्ज 15 घंटे तक ऑनलाइन एचडी मूवी स्ट्रीमिंग, या फोन पर 9 घंटे तक इंटेंसिव गेमिंग प्रदान कर सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो यह निस्संदेह इस सेगमेंट में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला स्मार्टफोन है। हम इसे अधिकांश चार्ज साइकिलों पर दूसरे दिन ले जाने में सक्षम थे। तो अब आप कहीं जाने से पहले एक बार फुल चार्ज करने पर लंबे सफर से लिए बैटरी को लेकर निश्चिंत हो सकते  हैं।

निष्कर्ष

अगर आप अच्छी कैमरा क्षमताओं वाला, बड़ी बैटरी और डिस्प्ले वाला किफायती स्मार्टफोन चाहते हैं तो यह बेहतरीन स्मार्टफोन साबित होगा। वाई 20 आपके लिए 15 हजार से कम में एक बेहतरीन विकल्प है। यह अपने सुरुचिपूर्ण डिजाइन, ठोस निर्माण गुणवत्ता और ट्रिपल कैमरा फीचर सेट के साथ प्रभावित करता है। कैमरा और सेल्फी प्रेमी के लिए अधिक सुविधाएं प्रदान करता है। अगर आप एक सेल्फी प्रेमी हैं, जो बड़ी बैटरी, बड़े डिस्प्ले और डिसेंट हार्डवेयर के साथ एक प्रीमियम दिखने वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आप वीवो Y20 खरीदकर गलत साबित नहीं हो सकते। कुल मिलाकर यह फोन आपको बेहद पसंद आएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर