वीवो ने लॉन्च किया अल्ट्रा स्लिम Y73 स्मार्टफोन, इसमें है 64 एमपी कैमरा के साथ बहुत कुछ

ब्रांड वीवो ने भारत में वीवो Y73 स्मार्टफोन के लॉन्च की। इस फोन में 8 जीबी +128 जीबी स्टोरेज (1 टीबी तक एक्सपेंडेबल), Y73 3जीबी एक्सटेंडेड रैम है।

Vivo launches ultra slim Y73 smartphone with 64MP camera 
वीवो का नया स्मार्टफोन लॉन्च  

मुख्य बातें

  • 7.38 मिमी एजी ग्लास फिनिश
  • 8 जीबी रैम + 3 जीबी एक्सटेंडेड रैम
  •  पावर-पैक 33 वॉट फ्लैशचार्ज

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने 10 जून को भारत में वीवो Y73 के लॉन्च की घोषणा की। कीमत 20,990 रुपए साथ, 8 जीबी +128 जीबी स्टोरेज (1 टीबी तक एक्सपेंडेबल), Y73 3जीबी एक्सटेंडेड रैम प्रदान करता है जिससे यूजर्स बिना किसी परेशानी के एक ही समय में 20 एप तक का उपयोग कर सकते हैं। स्टाइलिश डिजाइन और शानदार रंगों के उत्तम संयोजन वाला बिल्कुल नया Y73, युवा उन्मुखी Y सीरीज की एक प्रीमियम पेशकश है। यह स्मार्टफोन दो आकर्षक कलर ऑप्शन- डायमंड फ्लेयर और रोमन ब्लैक में वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटाक्लिक, बजाज ईएमआई स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर पर उपलब्ध होगा।

सारा अली खान 'चीफ स्टाइल आइकॉन' हैं और Y73 के सभी मार्केटिंग कैंपेन में दिखाई देंगी। स्टाइलिश और स्लिम वीवो Y73 में एफएचडी+ (2400*1080) अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन के साथ 16.37 सेमी (6.44 इंच) अमोल्ड डिस्प्ले है, जो वीडियो और फोटो दोनों के लिए एक अद्भुत अनुभव प्रदान करेगा। यह उन लोगों के लिए 33 वॉट फास्ट चार्जिंग भी प्रदान करता है जिन्हे ज्यादातर बाहर काम करना होता हैं। Y73 मीडिया टेक हेलिओ जी 95 प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है और नवीनतम एंड्रॉइड 11 पर आधारित नवीनतम फनटच ओएस 11.1 के साथ आता है। 

खूबसूरत डिजाइन और सुपीरियर डिस्प्ले का बेहतरीन मिश्रण

अल्ट्रा स्लिम 7.38 मिमी डिज़ाइन के साथ, 170 ग्राम वजनी बेहद हल्का वीवो Y73 अपनी श्रेणी में सबसे अच्छे दिखने वाले फोनों में से एक है। 2.5 डी राउंड फ्रेम के साथ इसकी सुंदरता का मिश्रण, फोन को एक हाथ से पकड़कर इसका इस्तेमाल करना बेहद आनंददायक बना देता है। ऐसी ही सुंदरता इसके डिस्प्ले में भी दिखाई देती है। डिवाइस में एफएचडी+ (2400*1080) अल्ट्रा-हाई रेजोल्यूशन के साथ 16.37 सेमी (6.44-इंच) अमोल्ड डिस्प्ले है जो वास्तविक रंग प्रदान करता है। इस शानदार डिस्प्ले में एक तेज़ और सटीक फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है।

अपने प्रियजनों के साथ सुखद यादें बनाएं आपके सबसे यादगार पलों को कैद करने के लिए डिज़ाइन किए गए, Y73 के रियर में एआई ट्रिपल कैमरा सिस्टम है। सिस्टम को 64 एमपी के मुख्य कैमरे द्वारा सुसज्जित किया गया है जो हर चीज़ को बड़े एफ / 1.79 अपर्चर का उपयोग कर वैसे ही अत्यंत स्पष्टता के साथ कैप्चर करता है जैसा कि आप देखते है। रियर कैमरा यूनिट में एक 2 एमपी बोकेह कैमरा है ताकि आपके पोर्ट्रेट शॉट्स में सुंदर धुंधली पृष्ठभूमि मिले और एक 2 एमपी सुपर मैक्रो कैमरा है जो सिर्फ 4 सेमी की दूरी पर शॉट लेने में सक्षम है। वीवो Y73 में 16 एमपी का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जो सेल्फी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

आपके फोटोग्राफी अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए संपूर्ण कैमरा सिस्टम सुविधाओं से लैस है सुपर नाइट मोड, एआई का उपयोग करके रात की फोटोग्राफी को बेहतर बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप रात में फिल्टर के साथ अत्यंत स्पष्ट फोटोग्राफी की जा सकती है। सुपर नाइट सेल्फी का उपयोग करके शानदार नाइट फोटोग्राफी को फ्रंट कैमरे के साथ भी अनुभव किया जा सकता है। शानदार हार्डवेयर के साथ यह एआई एल्गोरिदम रात में शूटिंग के दौरान भी आपके चेहरे के आकर्षक फीचर्स को उभार कर रात में भी क्लियर सेल्फी प्रदान करता है। अल्ट्रा स्टेबल वीडियो के साथ, फ्रंट और रियर कैमरा दोनों स्थिर स्पष्ट फुटेज बनाते है, जिससे आप उन अविस्मरणीय यादों को स्पष्टता के साथ फिर से अनुभव कर सकते हैं। ड्यूअल व्यू वीडियो फीचर फ्रंट और रियर कैमरों को एक ही समय में रोल कर आपके आस-पास की दुनिया को उसी तरह कैप्चर करता है, जिस तरह से आप इसका अनुभव कर रहे होते हैं। इतना ही नहीं, फोन की 4के वीडियो क्षमता ज़ूम इन या क्रॉप होने पर भी स्पष्टता के साथ अत्यंत स्पष्ट, डेलीकेट टेक्सचर और उल्लेखनीय विज़ुअल इम्पैक्ट प्रदान करेंगी।

सहज और बाधारहित प्रदर्शन का अनुभव करें 4000 एमएएच बैटरी के साथ, Y73 मीडिया टेक हेलियो जी 95 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और नवीनतम एंड्राइड 11 पर आधारित नवीनतम फनटच ओएस 11.1 के साथ आता है, जो अद्वितीय अनुभव प्रदान करता है। बड़ी बैटरी के साथ 33 वॉट फ्लैशचार्ज जोड़ा गया है जिससे यह केवल 30 मिनट में 61% तक रिचार्ज हो जाता है। अल्ट्रा गेम मोड सर्वश्रेष्ठ गेमिंग अनुभव की गारंटी देता है यह आपको बाधारहित अनुभव के लिए एप्स की सूचनाओं को ब्लॉक करने देता है। इसके अलावा, यह एडेप्टिव फ्रेम रेट और टेम्परेचर एलोकेशन के साथ सटीक नियंत्रण सुनिश्चित करता है जो सीपीयू को अधिक स्मार्ट तरीके से नियंत्रित करता है। इसके अतिरिक्त, मल्टी-टर्बो को एक ऑप्टीमाइज़्ड एआरटी++ टर्बो के साथ अपडेट किया गया है जो प्रदर्शन को और बेहतर बनाएगा। सभी वीवो उपकरणों की तरह, Y 73 'मेक इन इंडिया' की वीवो की प्रतिबद्धता का पालन करता है और वीवो की ग्रेटर नोएडा सुविधा में निर्मित किया गया है जो लगभग 10,000 पुरुषों और महिलाओं को रोजगार देता है और यह सुनिश्चित करता है कि भारत में बेचे जाने वाले सभी वीवो डिवाइस साथी भारतीयों द्वारा बनाए गए हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वीवो इंडिया के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रैटेजी श्री निपुण मार्या ने कहा कि वीवो की युवा वाई-सीरीज़ अपने व्यापक उत्पाद पेशकशों के लिए जानी जाती है जो कि नवीन, ट्रेंडी और इस मूल्य ब्रैकेट में उपभोक्ताओं की उभरती मांगों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं। वीवो Y 73 के साथ, हम उत्तम मूल्य पर अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन, बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन, तेज़ चार्जिंग क्षमता आदि जैसी विशेष सुविधाओं के साथ अपने उपभोक्ताओं के जीवन में खुशियाँ लाने के लिए एक कदम बढ़ा रहे हैं।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर