KOO पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने खोला अपना अकाउंट, लिखा- देश के नाम संदेश

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देसी ट्विटर कहे जाने वाले कू ऐप (Koo App) पर अपना अकाउंट ओपन किया। 40 हजार से ज्यादा फोलोअर्स मिले।

UP CM Yogi Adityanath opened his account on KOO App, wrote- a message to the country
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 

मुख्य बातें

  • कूप ऐप को देशी ट्विटर कहा जाता है
  • भारत के रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष  गोयल भी कू ऐप पर अपना अकाउंट ओपन कर चुके हैं
  • स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर समेत कई बड़ी हस्तियां भी अकाउंट ओपन कर चुके हैं

नई दिल्ली: हाल ही में हुए भारत सरकार और ट्विटर के बीच सोशल मीडिया के महायुद्ध के बाद भारत के रेल, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष  गोयल  के बाद अब उत्तर प्रदेश के  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने  कू ऐप (KOO App) पर अपना अकाउंट रविवार को ओपन किया है।  

उन्होंने इसका ऐलान अपने ट्विटर  हैंडल से ना करते हुए देश को अपनी पहली "KOO" से किया। जहां उन्होंने देश के नाम एक संदेश दिया कि ये एक स्वदेशी माध्यम है जो डिजिटल इंडिया की सफलता का परिचायक और आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है।

साथ ही साथ उन्होंने देशवासियों से ये भी अनुरोध किया कि अब वे उनसे सीधे " KOO" पर संपर्क कर सकते है और उनको फॉलो भी कर सकती है। अब तक तकरीबन 40,000  यूजर्स ने उनको फॉलो भी कर लिया है।योगी आदित्यनाथ के साथ- साथ स्मृति ईरानी, प्रकाश जावड़ेकर, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बॉक्सर मेरीकॉम, एशियाई गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट हिमा दस, फिल्म निर्माता सुभाष घई, अभिनेता अरुण गोविल, संगीताकार अदनान सामी, नेता और अभिनेता रवि किशन  भी "कू" ऐप से जुड़ चुके है। 
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर