Twitter अब वेब पर ऑटो टाइमलाइन रीफ्रेश नहीं करेगा, आप जब चाहें नए ट्वीट कर सकते हैं लोड

सोशल साइट ट्विटर अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर ऑटो टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करेगा। यूजर्स अब यह तय कर सकते हैं कब नए ट्वीट को लोड करना है।

Twitter will no longer auto refresh the timeline on the web, you can load new tweets whenever you want 
ट्विटर के आईओएस और एंड्रॉइड ऐप भी ऐप को खोलने पर यूजर्स की टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करता 

सैन फ्रांसिस्को : माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अब नए ट्वीट्स के साथ वेब पर स्वचालित रूप से टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करेगा और उपयोगकर्ता अब यह तय कर सकते हैं कि वे कब नए ट्वीट लोड करना चाहते हैं। ट्विटर ने स्वीकार किया कि अतीत में, ट्वीट अक्सर मिड-रीड से गायब हो जाते थे, जब उपयोगकर्ता की टाइमलाइन स्वचालित रूप से रीफ्रेश हो जाती थी।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, अब यूजर्स अपनी समयसीमा के शीर्ष पर स्थित ट्वीट काउंटर बार पर क्लिक करके जब चाहें नए ट्वीट लोड कर सकते हैं। सितंबर में, कंपनी ने नोट किया कि वह जिस तरह से ट्वीट प्रदर्शित करती है, उसमें अपडेट जारी करेगी ताकि जब यूजर्स उन्हें पढ़ रहे हों तो वे गायब न हों।

ट्विटर के आईओएस और एंड्रॉइड ऐप भी ऐप को खोलने पर यूजर्स की टाइमलाइन को रीफ्रेश नहीं करता है इसके बजाय, यूजर्स नए ट्वीट लोड करने के लिए नेविगेशन बार पर हाइलाइट किए गए होम बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

ट्विटर ने हाल ही में यह भी घोषणा की थी कि इस साल की शुरुआत में मोबाइल पर पूर्ण आकार की इमेज प्रीव्यूज शुरू करने के बाद, वह अब वेब पर इमेज प्रीव्यूज को स्वचालित रूप से क्रॉप नहीं करेगा। ये बदलाव तब आते हैं जब ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म को बढ़ाने और अपनी सेवाओं को अधिक सुलभ बनाने के लिए काम करता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर