होली पर Tecno लाया आपके लिए तोहफा, स्मार्टफोन पर मिलेगा फाइनेंस के आसान विकल्प

टेक एंड गैजेट्स
Updated Mar 27, 2021 | 22:49 IST | IANS

Tecno Smartphone: कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, टेक्नो पोवा और टेक्नो कैमॉन 16 खरीदने के लिए उपभोक्ता बजाज फिनसर्व की ट्रिपल जीरो एक्सक्लूसिव स्कीम का भी लाभ उठा सकते हैं।

Tecno Camon 16
टेक्नो कैमॉन 16 

नई दिल्ली: होली से पहले ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने शनिवार को अपने तीन पॉपुलर स्मार्टफोन टेक्नो कैमॉन 16, टेक्नो पोवा और टेक्नो स्पार्क 6 गो पर फाइनेंस के आसान विकल्प देने की घोषणा की है। उपभोक्ताओं को नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प उपलब्ध कराने के लिए टेक्नो ने बजाज फिनसर्व, एचडीबी, होम क्रेडिट और एमस्वाइप जैसे कई फाइनेंशियल सर्विसेज पार्टनर्स के साथ करार किया है। 

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है, टेक्नो पोवा और टेक्नो कैमॉन 16 खरीदने के लिए उपभोक्ता बजाज फिनसर्व की ट्रिपल जीरो एक्सक्लूसिव स्कीम का भी लाभ उठा सकते हैं। इसमें उन्हें नो-कॉस्ट ईएमआई, जीरो डाउनपेमेंट और जीरो प्रोसेसिंग फीस का लाभ मिलेगा। उपभोक्ता टेक्नो के किसी भी ऑफलाइन रिटेल आउटलेट पर जाकर इन ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने आगे कहा, 'एक उपभोक्ता केंद्रित ब्रांड होने के नाते टेक्नो के पास तमाम उपभोक्ताओं की समस्याओं का आसान समाधान है। इसलिए चाहे कस्टमर्स को बड़े डिस्प्ले, बड़े बैटरी वाले स्मार्टफोन या कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन या हेवी गेमिंग वाले स्मार्टफोन की तलाश है, तो हमारे पास उनकी जरूरतों का परफेक्ट सॉल्यूशन है।'

टेक्नो पोवा दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है : 4जीबी प्लस 64जीबी और 6जीबी प्लस 128जीबी। यह स्मार्टफोन हेलियो जी80 ओक्टा-कोर प्रोसेसर, इन-बिल्ट हाइपर इंजन गेमिंग टेक्न ोलॉजी, 6000एमएएच की बैटरी, डुअल आईसी फार्स्ट चार्जर और डॉट-इन डिस्प्ले से लैस है। इसकी कीमत सिर्फ 10,499 रुपये है। इसमें 8एमपी का सेल्फी कैमरा और एआई क्वॉड रियर कैमरा (16एमपी प्लस 2एमपी प्लस 2एमपी प्लस एआई) का कैमरा सेटअप मिलता है।

11,499 रुपये की कीमत वाले टेक्नो कैमॉन 16 आई ऑटोफोकस फीचर के साथ 64एमपी के क्वॉड कैमरा, प्रीमियम एआई-समर्थित अल्ट्रा नाइट लेंस से लैस है। टाइवोस से संचालित यह फोन 12,000 रुपये की कीमत के सेगमेंट में आता है। डिवाइस में 6.8 इंच की एचडी प्लस डॉट-इन-डिस्प्ले दी गई है और साथ ही में इसमें 16एमपी का एआई फ्रंट कैमरा और लाइट सेंसर शामिल है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी70 प्रोसेसर से संचालित है। फोन में 5,000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी दी गई है। फोन को 4जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है। टेक्नो स्पार्क 6 गो कंपनी के पॉपुलर स्पार्क सीरीज से भारत में 4जी प्लस 64जीबी स्टोरेज के साथ सबसे किफायती स्मार्टफोन है।

इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डॉट-नोच डिस्प्ले, 5,000एमएएच की बैटरी, 13एमपी का डुअल कैमरा, डुअल फ्लैशलाइट की सुविधा दी गई है। 8एमपी के एआई सेल्फी कैमरा के साथ यह फोन माइक्रोस्लिट फ्रंट फ्लैश से लैस है। इसकी कीमत 8,699 रुपये रखी गई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर