Tecno का बड़ी बैटरी वाला ये फोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

Tecno अपने Pova लाइनअप को विस्तार देते हुए जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ये स्मार्टफोन Tecno Pova 3 हो सकता है। इसे LF7 मॉडल नंबर के साथ एक टिप्स्टर द्वारा ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर स्पॉट किया गया था।

Tecno Pova 2
Photo Credit- Tecno  
मुख्य बातें
  • इस अपकमिंग फोन में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर होगा
  • इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी मिलेगा
  • इसके अलावा 50MP कैमरा और 7000mAh की बैटरी भी होगी

Tecno अपने Pova लाइनअप को विस्तार देते हुए जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। ये स्मार्टफोन Tecno Pova 3 हो सकता है। इसे LF7 मॉडल नंबर के साथ एक टिप्स्टर द्वारा ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स पर स्पॉट किया गया था। अब इसी टिप्स्टर ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा किया है। 

टिप्स्टर पारस गुगलानी के मुताबिक इस अपकमिंग फोन में MediaTek Helio G88 प्रोसेसर होगा। साथ ही इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी मिलेगा। इसके अलावा 50MP कैमरा और 7000mAh की बैटरी भी होगी। 

9 मई तक जारी है Realme की एनिवर्सरी सेल, सस्ते में खरीदें ढेरों प्रोडक्ट्सट

लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से बात करें तो इस अपकमिंग फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 1080 × 2460 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.9-इंच फुल HD+ डिस्प्ले होगा। फिलहाल ये साफ नहीं है कि डिस्प्ले LCD होगा या AMOLED। 

मिली जानकारी के मुताबिक Pova 3 में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर मौजूद होगा। इसे  4GB + 64GB और 6GB + 128GB वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। 

64MP कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर के साथ iQOO का ये नया फोन हुआ लॉन्च

टिप्स्टर के दावे के मुताबिक फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा होगा। साथ ही इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया जाएगा। इसकी बैटरी 7000mAh की होगी और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया जाएगा। हालांकि, इन स्पेसिफिकेशन्स को गंभीरता से नहीं लिया जा सकता। क्योंकि, कंपनी की तरफ से इनकी पुष्टि नहीं की गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर