Smartphones under 7000 : मात्र 299 रुपए में लीजिए स्मार्टफोन, आईटेल और बजाज फिनसर्व का ऑफर

आईटेल ने आम आदमी के लिए स्मार्टफोन की पहुंच काफी आसान बना दिया है। इसके सभी स्मार्टफोन 299 रुपए में खरीदे जा सकते हैं। 

Smartphones under 7000 : Give only 299 rupees and get smartphone, itel and Bajaj Finserv offer
बेहद सस्ता स्मार्टफोन 

मुख्य बातें

  • आईटेल पहला स्मार्टफोन ब्रांड है जो 7,000 रुपए से कम कीमत के सैगमेंट में ग्राहकों के लिए यह ऑफर कर रहा है।
  • आईटेल के सभी स्मार्टफोन मात्र 299 रुपए में खरीदे जा सकते हैं।
  • आईटेल उन ग्राहकों को लक्ष्य कर रहा है जो फीचर फोन छोड़ कर स्मार्टफोन लेना चाहते हैं।

नई दिल्ली : जनता के लिए टेक्नोलॉजी को जनतांत्रिक बनाने के अपने ध्येय पर आगे बढ़ते हुए देश के सबसे भरोसेमंद ब्रांड आईटेल ने बजाज फिनसर्व के साथ रणनीतिक सहभागिता की घोषणा की जिसके जरिए आईटेल ब्रांड के स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए सुलभ बनाए जाएंगे। इस स्कीम के तहत आईटेल अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन A48, A25 Pro, विजन 1(3जीबी) और विजन 1 PRO पेश किए जा रहे हैं जो 4जी एलटीई व ट्रैंडी फीचर्स से युक्त हैं तथा इन्हें जीरो डाउन पेमेंट एवं नो-कॉस्ट ईएमआई के संग उपलब्ध कराया जा रहा है। ये सभी स्मार्टफोन 299 रुपए में खरीदे जा सकते हैं और बाकी भुगतान चार आसान ईएमआई द्वारा करना होगा। इस सुविधा के चलते ये स्मार्टफोन अत्यंत किफायती हो गए हैं और जो ग्राहक अपना फीचर फोन छोड़ कर अब स्मार्टफोन लेना चाहते हैं उनके लिए यह बेहतरीन सुविधा है।

यह स्कीम भारत के 26 राज्यों के 1200 से अधिक शहरों में बजाज डीलर्स के पास उपलब्ध है तथा बजाज फिनसर्व ईएमआई नेटवर्क कार्ड के मौजूदा ग्राहकों के लिए लागू है। 'डबल जीरो' स्कीम के अंतर्गत आईटेल A25 Pro, आईटेल A48, विजन 1 (3जीबी) और विजन 1 PRO खरीदने के लिए 299 रुपए की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी; तत्पश्चात् चार ईएमआई होंगी। 1275 रुपए, 1525 रुपए, 1750 रुपए और 1725 रुपए। नो कॉस्ट ईएमआई के तहत आईटेल A48, विजन 1 प्रो और विजन 1(3जीबी)  299 रुपए की प्रोसैसिंग फीस और 1220 रुपए, 1380 रुपए एवं 1400 रुपए की डाउन पेमेंट पर प्रस्तुत किए जा रहे हैं। आईटेल ब्रांड का फलसफा है 'आईटेल है लाईफ सही है' और इसी फलसफे पर यह गठबंधन किया गया है क्योंकि यह स्कीम ग्राहकों को आसानी से खरीदने की क्षमता प्रदान करती है। 

इस भागीदारी पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान स्मार्टफोन के इस्तेमाल में बहुत वृद्धि हुई है, इससे पता चलता है कि सस्ता स्मार्टफोन तक आसान पहुंच की जरूरत है। इस भागीदारी के फलस्वरूप छोटे शहरों में रहने वाले हमारे उन ग्राहकों को सुविधा मिलेगी जो स्मार्टफोन की आकांक्षा रखते हैं; उन्हें बजाज और आईटेल की विस्तृत मौजूदगी से हमारे फ्लैगशिप स्मार्टफोन तक पहुंच प्राप्त होगी। इस स्कीम के साथ आईटेल देश का पहला ब्रांड बन गया है जिसने बजाज फिनसर्व के सहयोग से 7000 रुपए से कम कीमत वाले सैगमेंट में यह अभूतपूर्व पेशकश की है।

इस स्कीम के अलावा आकर्षक कैशबैक ऑफर, आकर्षक डिस्काउंट और कूपन डील आदि बजाज ईएमआई नेटवर्क और मोबिक्विक वॉलेट के साथ देश भर में पेश किए जाएंगे। आईटेल ने स्मार्टफोन और फीचर फोन दोनों ही सैगमेंटों में अपनी लीडरशिप स्थापित की है। हाल में जारी सीएमआर सर्वे के मुताबिक, आईटेल को 7000 रुपए से कम के सैगमेंट में सबसे भरोसेमंद तथा 5000 रुपए से कम के सैगमेंट में लीडर घोषित किया गया है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर