10 हजार से कम में बेहतरीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy M02s भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमतें

सैमसंग ने इस साल का अपना पहला सस्ता स्मार्टफोन गैलेक्सी M02s लॉन्च किया। 10,000 रुपए से कम कीमत में यह बेहतरीन स्मार्टफोन है।

Samsung Galaxy M02s launched in India for less than 10000, know features & prices
स्मार्टफोन गैलेक्सी M02s 

मुख्य बातें

  • सैमसंग ने नया M02s स्मार्टफोन लॉन्च किया है
  • इसमें स्मूद-आउट फील मिलता है
  • 5,000mAh बैटरी है

सैमसंग ने इस साल का अपना पहला सस्ता स्मार्टफोन गैलेक्सी M02s लॉन्च किया। बजट स्तर के इस स्मार्टफोन में M-moniker सीरीज है जो 2019 में M10 और M20 डिवाइस के साथ शुरू हुआ है। एम-सीरीज का अंडरलाइनिंग फैक्टर सिंपल-इन-हाउस कंपोनेट्स था जो एक अल्ट्रा-सस्ते प्लास्टिक फ्रेम और एक प्राइस टैग पर था। जैसे-जैसे सीरीज आती गई प्लास्टिक के फ्रेम बेहतर होते गए, कैमरे और बैटरी बड़े होते गए, और आईपीएस एलसीडी के बजाय डिस्प्ले AMOLED हो गए, और भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कीमत कम हो गई। अब, सैमसंग ने नया M02s स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो बेस 3/32GB वेरिएंट के लिए 8,999 रुपए और टॉप-स्पेक 4/64GB वेरिएंट के लिए 9,999 रुपए की कीमत के साथ शुरू होता है। क्या आप बजट स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, यह आपके लिए बेहतरीन साबित होगा।

क्वालिटी अच्छी

M10 और M20 रेंज से स्क्रैच-प्रोन प्लास्टिक फ्रेम के बजाय इसे पॉली कार्बोनेट पैनल द्वारा फिर से बदल दिया गया है लेकिन इस बार इसे कई बनावट के साथ, पीछे की तरफ एक अच्छा जियोमेट्रिक पैटर्न मिलता है। सैमसंग ने डिस्प्ले को इतना थोड़ा घुमावदार कर दिया है जिससे स्मूद-आउट फील मिलता है। फोन हैवी है। 5,000mAh बैटरी है। इसमें एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक, बैक पैनल पर एक ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल, एक टाइप-सी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और डुअल माइक्रोफोन, एक टॉप पर एक और सबसे नीचे। यह तीन रंगों में आता है - ब्लैक, ब्लू, और रेड।

ट्रिपल कैमरा 

पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल, आयताकार कैमरा में पीछे तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश भी मिलता है। कैमरा मॉड्यूल उन लोगों के समान दिखता है जिन्हें हमने M31 या M30s पर देखा था। एक प्राथमिक सेंसर 13-मेगापिक्सल है। इसमें 2-मेगापिक्सल का डेप्थ कंट्रोल सेंसर और साथ ही 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। इसमें नॉच अपफ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। इसमें आईएसओ कंट्रोल, तापमान नियंत्रण, ऑटो फ्लैश, डिजिटल जूम, एचडीआर, और एक्सपोजर मुआवजे के साथ प्रो मोड जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

बैटरी का शानदार प्रदर्शन 

हमें पता है कि बैटरी की लाइफ शानदार होने वाली है। क्योंकि हमारे पास 5,000mAh की बैटरी है और दिन खत्म होने से पहले जूस निकालना वाकई मुश्किल होने वाला है। हम समान बैटरी वाले बड़े फ्लैगशिप के लिए एक ही बात नहीं कहेंगे। लेकिन एक बजट फोन हल्का हार्डवेयर कंपोनेंट के कारण कम बैटरी खपत करता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर