Redmi Note 9 Pro goes on sale : भारत में रेडमी नोट 9 प्रो उपलब्ध, यहां से खरीद सकते हैं, खूबियां भी जानें 

Redmi Note 9 Pro goes on sale : रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन भारत में आज से उपलब्ध है, आप यहां से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Redmi Note 9 Pro goes on sale,
रेडमी नोट 9 प्रो ऑन सेल 

मुख्य बातें

  • Redmi Note 9 Pro में आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है
  • आप Mi.com और अमेजन इंडिया के ऑफिशियल स्टोर पर ऑनलाइन सेल के लिए उपलब्ध है
  • आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 1000 रुपए का लाभ उठा सकते हैं

रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) जिसे मार्च में Redmi Note 9 और Note 9 Pro Max के साथ लॉन्च किया गया था। ये स्मार्टफोन्स बुधवार को यानी आज भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। इससे पहले फोन 17 मार्च को सेल पर था। अब Mi.com और अमेजन इंडिया के ऑफिशियल स्टोर पर ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध है। इच्छुक ग्राहक इस डिवाइस पर दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन और कलर वेरिएंट ले सकते हैं। Xiaomi के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट ने भारत में Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन की बिक्री और लॉन्च ऑफर की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

रेडमी नोट 9 प्रो की कीमत और ऑफर
इसकी कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के लिए 13,999 रुपए और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 16,999 रुपए है। ग्राहक इस डिवाइस को ऑरोरा ब्लू, ग्लेशियर व्हाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और ईएमआई लेनदेन का उपयोग करके खरीदारी पर 1,000 रुपए का लाभ उठा सकते हैं।

रेडमी नोट 9 प्रो की खूबियां
हुड के तहत, रेडमी नोट 9 प्रो में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 जी प्रोसेसर है जो 4 जीबी/ 6 जीबी रैम के साथ युक्त है। यह MIUI 11 पर चलता है और 64GB और 128GB स्टोरेज विकल्प भी है। यह हैंडसेट में 6.67-इंच का फुल-एचडी + डोटडीप्ले 1080x2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ है। इसमें रिटेल बॉक्स में 18W फास्ट चार्जर के साथ 5020mAh की बैटरी है। ऑप्टिक्स के लिए, नोट 9 प्रो में 5-मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल के सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर के साथ 48-मेगापिक्सल का क्वाड-कैमरा सेटअप है। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर