Realme नया स्मार्टफोन GT2 Pro लॉन्च की तैयारी में, इसमें होगा स्नैपड्रैगन 888 SoC चिपसेट

स्मार्टफोन कंपनी रियलमी जीटी 2 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। उससे पहले उसके फीचर्स पर चर्चा शुरू हो गई है। यहां जानिए खूबियां।

Realme new smartphone GT2 Pro in preparation for launch, will have Snapdragon 888 SoC chipset
रियलमी जीटी2 प्रो जल्द लॉन्च होगा 
मुख्य बातें
  • रियलमी जीटी 2 प्रो अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।
  • यह एलपीडीडीआर5 मेमोरी (रैम) और यूएफएस 3.1 फ्लैश मेमोरी से लैस होगा।
  • इसमें 5000 एमएएच की बैटरी होगी।

बीजिंग : मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ रियलमी जीटी 2 प्रो लॉन्च कर सकता है। रियलमी जीटी 2 प्रो, मॉडल नंबर आरएमएक्स3301, अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, पिछली रिपोटरें के विपरीत, डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशना1, स्नैपड्रैगन 898, टिपस्टर का हवाला देते हुए कहा जाता है।

स्मार्टफोन एलपीडीडीआर5 मेमोरी (रैम) और यूएफएस 3.1 फ्लैश मेमोरी से लैस होगा। स्क्रीन कथित तौर पर एक पंच-होल डिस्प्ले और एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 6.51-इंच एफएचडी प्लस एमोएलईडी होगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह एक उच्च रेफ्रेश रेट और 404पीपीआई डेंसिटी की पेशकश करने की उम्मीद है और फोन को लेटेस्ट 125वॉट फास्ट चाजिर्ंग सुविधा का सपोर्ट करने के लिए भी कहा जाता है।

फोटोग्राफी के लिए, इसमें 50एमपी, 8एमपी और 5एमपी ट्रिपल कैमरा यूनिट और 32एमपी का फ्रंट कैमरा हो सकता है। यह ऑटोफोकस, ओआईएस और ईआईएस को भी सपोर्ट करेगा।

डिवाइस के 5000 एमएएच बैटरी द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और रैम और स्टोरेज क्षमता क्रमश: 8जीबी और 128जीबी होने की उम्मीद है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर