Realme ने भारत में लॉन्च किए स्मार्ट टीवी समेत कई प्रोडक्ट्स, जानें कीमत और खूबियां

रियलमी (Realme) भारत में रियली स्मार्ट टीवी समेत की प्रोडक्ट्स लॉन्च किए हैं। आप यहां कीमत और खूबियां जान सकते हैं।

Realme launches many products including Realme Watch, Realme Smart TV in India, know price and features
रियलमी के कई प्रोडक्ट्स भारत में लॉन्च 

मुख्य बातें

  • रियलमी ने भारत में AIoT प्रोडक्ट्स का एक सेट लॉन्च किया
  • रियलमी स्मार्ट टीवी 2 जून को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा
  • रियलमी वॉच 5 जून को दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा

रियलमी (Realme) ने भारत में AIoT प्रोडक्ट्स का एक सेट लॉन्च किया। इसमें रियली स्मार्ट टीवी (Realme Smart TV), रियलमी घड़ी (Realme Watch), बड्स एयर नियो (Buds Air Neo) और 10000mAh का पावर बैंक 2 लॉन्च किया। 43 इंच के रियलमी स्मार्ट टीवी की कीमत 21,999 रुपए है जबकि 32 इंच की कीमत 12,999 रुपए है। यह Realme.com और Flipkart पर से 2 जून को दोपहर 12 बजे खरीदने के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। दूसरी तरफ रियलमी वॉच 3,999 रुपए में मिलेगी। यह realme.com और Flipkart पर 5 जून को दोपहर के समय सेल के लिए उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच के लिए ग्राहक जल्द ही 3 कलर वेरिएंट रेड, ब्लू और ग्रीन में खरीद पाएंगे। रियलमी पावर बैंक की कीमत 999 रुपए है और यह आज 3:00 बजे realme.com और फ्लिपकार्ट पर सेल लगी थी।

रियलमी स्मार्ट टीवी (Realme Smart TV) की खूबियां

रियलमी स्मार्ट टीवी मीडियाटेक लैस है। इसमें 64-बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर और डॉल्बी ऑडियो प्रमाणित 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर है। यह दो साइज 32-इंच और 43-इंच में उपलब्ध होगा। इसमें स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेटफॉर्म है। ब्राइटनेंस  400 निट्स और क्रोमा बूस्ट टैक्नोलॉजी की चमक के साथ आता है, जो इसकी स्क्रीन को ब्राइट डेज के दौरान भी विजिबल बनाता है। इसके अतिरिक्त यह स्मार्ट टीवी एक साल की वारंटी और पैनल पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ आता है।

रियलमी वॉच (Realme Watch) के फीचर्स

रियलमी वाच में 3.5cm (1.4-इंच) बड़ा डिस्प्ले, कलर टचस्क्रीन और 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मौजूद है। इसकी IP68 रेटिंग है, जिसका अर्थ है कि यह धूल और पानी को रोक सकता है। इसकी बैटरी 7 से 9 दिनों तक चलने और पावर-सेविंग मोड पर 20 दिन तक चलने का दावा किया गया है। इस घड़ी में हेल्थ फंग्सन्स हैं, जिनमें ब्लड-ऑक्सीजन-लेवल (spO2) और PPG हृदय गति सेंसर शामिल हैं।

रियलमी 10000mAh पावर बैंक 2 फीचर्स

नए 10000mAh पावर बैंक 2 में 18W का दो तरफा क्विक चार्ज और डुअल आउटपुट पोर्ट USB-A और USB-C पोर्ट हैं। एक सेफ चार्जिंग अनुभव के लिए इसमें सर्किट सुरक्षा की 13 परतें हैं। इसकी उच्च-घनत्व लिथियम-पॉलिमर बैटरी कोशिकाएं कई चार्जिंग चक्रों के बाद भी कम क्षमता का नुकसान सुनिश्चित कर सकती हैं।

अगली खबर