Realme GT Neo 2T:रियलमी जीटी नियो 2टी मीडियाटेक चिपसेट के साथ इसी महीने होगा लॉन्च

रियलमी जीटी नियो 2टी स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में आएगा, जिसमें 8 जीबी रैम प्लस 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम प्लस 256 जीबी स्टोरेज विकल्प शामिल है।

Realme GM Neo 2T
रियलमी भारत और यूरोप दोनों में अपने जीटी नियो 2 स्मार्टफोन को रिलीज करने के लिए तैयार 

बीजिंग: रियलमी, जो भारत और यूरोप दोनों में अपने जीटी नियो 2 स्मार्टफोन को रिलीज करने के लिए तैयार है, अब जीटी लाइनअप से एक और डिवाइस बाजार में उतारने की योजना बना रही है, जो मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 चिपसेट के एक कस्टमाइज्ड वर्जन द्वारा संचालित होगा। रियलमी सीएमओ शू की चेस ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर एक नए रियलमी जीटी नियो 2 सीरीज हैंडसेट के लॉन्च का संकेत दिया।

डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, आरएमएक्स 3357 मॉडल नंबर वाले रियलमी स्मार्टफोन को सीएमआईआईटी सर्टिफिकेशन मिला है और इसे रियलमी जीटी नियो 2टी कहा जाएगा। मूल जीटी नियो मीडियाटेक डाइमेंशन चिप द्वारा संचालित था। इसके बाद कंपनी ने इसे जीटी नियो 2 में स्नैपड्रैगन 870 से बदल दिया और अब फिर से रियलमी जीटी नियो 2टी में मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 की पेशकश की है।

स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 64 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के साथ एक और तीसरा सेंसर हो सकता है। इसमें 16टढ का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 4400 एमएएच की बैटरी होगी।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर