Realme Buds 3 : इस महीने लॉन्च होगा रियलमी बड्स 3, लैपटॉप सेगमेंट में भी आने की तैयारी

रियलमी अगस्त के महीने में रियलमी बड्स 3 को बाजार में उतारने की तैयारी में है। इसके साथ ही लैपटॉप सेगमेंट पर भी नजर है।

Realme Buds 3 : इस महीने लॉन्च होगा रियलमी बड्स 3, लैपटॉप सेगमेंट में भी आने की तैयारी
ओप्पो की सहायक के तौर पर रियलमी ने कामकाज शुरू किया 

मुख्य बातें

  • अगस्त महीने में रियलमी बड्स 3 के बाजार में आने की पूरी उम्मीद
  • लैपटॉप सेगमेंट पर भी अब रियलमी की नजर
  • 2018 में ओप्पो की सहायक के तौर पर रियलमी बाजार में उतरी

नई दिल्ली।  Realme इस महीने देश में Realme Buds 3 लॉन्च करने की दिशा में काम कर रही है और कंपनी के लैपटॉप श्रेणी में भी आने की संभावना है। Realme इंडिया के उपाध्यक्ष, Realme और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, माधव शेठ के अनुसार, कंपनी पहनने योग्य क्षेत्र में अपने पदचिह्न का विस्तार करने के लिए भी सुस्त है; ओईएम एक उच्च-स्तरीय स्मार्टवॉच और सक्रिय शोर रद्द (एएनसी) ईयरबड पेश करने की संभावना है, शेठ ने यूट्यूब पर अपने वीडियो सत्र आस्कमाधव के नवीनतम एपिसोड में संकेत दिया।

रियलमी पर अब लाखों लोगों को भरोसा
रियलमी के कार्यकारी ने भारतीय बाजार के लिए Realme की योजनाओं के कुछ विवरण दिए। Realme Buds 3 जो जल्द ही लॉन्च होगा, इसकी श्रृंखला में "अद्वितीय" बताया गया है, यानि कि यह थोड़ा हटकर होगा। है। शेठ ने यह भी कहा कि कंपनी देश में अपने लैपटॉप लॉन्च करने के लिए "विचार" कर रही है। बता दें कि रियलमी के प्रतिद्वंद्वी जैसे कि Xiaomi और Honor ने पहले ही लैपटॉप सेगमेंट में प्रवेश कर लिया है। कंपनी के  सीईओ ने बिना विस्तार में गए  5 जी फोन के बारे में भी जानकारी दी।

ओप्पो  के उप ब्रांड के तौर कामकाज किया था शुरू
Realme ने 2018 में ओप्पो के उप-ब्रांड के रूप में अपना कामकाज शुरू किया और अब यह वैश्विक स्तर पर एक शीर्ष स्मार्टफोन कंपनी के रूप में स्थापित हो चुका है। रियलमी का कहना है कि इस समय दुनिया भर में इसके 40 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं और स्मार्टफोन ब्रांडों में शीर्ष 7वीं रैंक और 9 बाजारों में शीर्ष 5वें नंबर पर है। 



शाओमी को टक्कर देती है रियलमी
OEM ने इसे केवल दो वर्षों में स्मार्टफोन उद्योग में एक स्टैंडअलोन इकाई के रूप में बड़ा बना दिया है। यह भारत में चीनी फोन निर्माता Xiaomi के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक बन गया है और उपभोक्ताओं को आकर्षित करने में कामयाब रहा, खासकर बजट-सेगमेंट में। Realme ने हाल ही में अपनी कामयाबी का ऐलान करने के लिए  ट्विटर का सहारा लिया और यह जानकारी दी कि वो  पहले से ही दुनिया भर में 40 मिलियन उपयोगकर्ता हैं।और  हमें शीर्ष ब्रांड ब्रांडों पर रखने के लिए धन्यवाद।

अगली खबर