आपके जूते मिनटों में हो जाएंगे चकाचक! ये सस्ता गैजेट आएगा काम

Philips एक नए स्नीकर क्लीनर को लॉन्च किया है। ये कंपनी का अपनी तरह का पहला प्रोडक्ट है। इसमें तीन अलग-अलग तरह के ब्रश दिए गए हैं।

Philips Sneaker Cleaner GCA1000/60
Photo Credit- Philips  
मुख्य बातें
  • इसकी कीमत भारत में 2,595 रुपये रखी गई है
  • इसमेंं तीन अलग-अलग ब्रश दिए गए हैं
  • ये अपनीतरह का पहला प्रोडक्ट है

Philips Sneaker Cleaner GCA1000/60 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये प्रोडक्ट एक पोर्टेबल स्नीकर क्लीनर है। इसमें वाटर रेसिस्टेंट हेड दिया गया है। इसकी की कीमत 2,600 रुपये से कम रखी गई है। ये कंपनी की ओर से अपनी तरह का ये पहला प्रोडक्ट है। उम्मीद है कि बाजार में स्नीकर्स पहनने वालों की संख्या बढ़ने की वजह से ये कदम उठाया गया हो। 

Philips Sneaker Cleaner GCA1000/60 की कीमत भारत में 2,595 रुपये रखी गई है। ग्राहकों को इस पर दो साल की वारंटी भी मिलेगी। इस प्रोडक्ट को एक्सक्लूसिव तौर पर Philips डॉमेस्टिक अप्लायंसेज ई-स्टोर www.domesticappliances.philips.co.in से खरीदा जा सकता है। 

20 हजार रुपये तक है बजट? ये हैं अभी खरीदने के लिए टॉप 5 स्मार्टफोन्स

Philips Sneaker Cleaner GCA1000/60 के फीचर्स: 

ये पोर्टेबल स्नीकर्स क्लीनर 500 RPM पर रोटेट करता है और IPX5 वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ आता है। इस डिवाइस में 6V एफिशिएंट 4 X AA बैटरी दी गई है और ये 80 मिनट तक चलेगी। इस स्नीकर क्नीनर का वजन 0.35 kg है और ये कॉर्डलेस है। ऐसे में इसे अपने साथ कहीं भी कैरी किया जा सकता है। ये क्लीनर स्नीकर क्लीनिंग के रबिंग और स्क्रबिंग पार्ट को ऑटोमेट करता है। साथ ही ये इसमें तीन अलग-अलग ब्रश दिए गए हैं। 

ऑफर्स की होगी बारिश! Flipkart की अपकमिंग सेल में 75% तक सस्ते मिलेंगे प्रोडक्ट्स

यहां सॉफ्ट ब्रश मल्टीपर्पज यूज के लिए दिया गया है। ये मेश और कैनवास के लिए आइडियल है। वहीं, हार्ड ब्रश टफ सरफेस जैसे टेक्सचर रबर या शू सोल को क्लीन करने के लिए दिया गया है। साथ ही यहां एक PVC और लेदर जैसे डेलिकेट मटेरियल के लिए सॉफ्ट स्पॉन्ज भी मौजूद है। इसका हेड वाटर रेसिस्टेंट है। ये डिवाइस की सेफ्टी सुनिश्चित करता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर