Paytm back on Google play: चंद घंटों के बाद ही पेटीएम बैक, गूगल ने अपने फैसले को पलटा

सट्टेबाजी के मामले में गूगल ने अपने प्ले स्टोर से पेटीएम ऐप को हटा लिया है, आखिर कुछ घंटों के बाद ही पेटीएम ने ट्वीट के जरिए बताया कि वी आर बैक।

Paytm back on Google play: चंद घंटों के बाद ही पेटीएम बैक, गूगल ने अपने फैसले को पलटा
सट्टेबाजी के आरोपों के चलते गूगल ने प्ले स्टोर से हटाया था। 

मुख्य बातें

  • गूदल प्ले स्टोर में पेटीएम वापस लौटा
  • सट्टेबाजी के आरोप के चलते गूगल प्ले ने अपने स्टोर से हटाया था

नई दिल्ली। गूगल प्ले स्टोर से हटाए जाने के चंद घंटों के बाद ही पेटीएम गूगल पर वापस आ गया। कंपनी ने ट्वीट के जरिए बताया कि अब वो सबके साथ है। पेटीएम ने अपने आधिकारित ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया कि वी आर बैक। पेटीएम की तरफ से इस ट्वीट के बाद यूजर्स के जान में जान आई। ट्वीट का जवाब देते हुए ज्यादातर ग्राहकों ने वेलकम किया। कुछ यूजर्स का का कहना था कि उनके तो प्राण सूख गए कि अब आगे क्या होगा। 

18 सितंबर को गूगल प्ले ने भारत में अपने तीन साल पूरे किए। आज से तीन साल पहले यानी 2017 में गूगल प्ले ऐप को लांच किया गया था। बड़ी बात यह है कि गूगल ने आज ही के दिन पेटीएम को बैन करने का निर्णय लिया। बयान में बताया गया कि पेटीएम गूगल की पॉलिसीज के खिलाफ काम कर रहा था, जिसके लिए पहले नोटिस भी जारी किया गया था और जब जांच पूरी हुई तो एक्शन लिया गया। बता दें कि पेटीएम पर सट्टेबाजी का आरोप लगा है।


ऐप को जब गूगल प्ले स्टोर से हटाया गया तो इसका अर्थ यह था कि नए यूजर्स इसे डाउनलोड नहीं कर सकते थे और ना ही पुराने ग्राहक इसे अपडेट कर सकते थे। पेटीएम ग्राहकों को सबसे बड़ा डर उनके खाते में बैलेंस को लेकर था खासतौर से जो पैसा पेटीएम बैंक या वॉलेट में जमा थे, उसको लेकर यूजर्स में काफी डर था। लेकिन अब पेटीएम की तरफ से कहा गया है कि किसी भी ग्राहक को डरने की जरूरत नहीं है और हर एक का पैसा सुरक्षित है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर