Oppo ने लॉन्च किया अपना नया मोबाइल A52,जानिए क्या है इसकी कीमत और खूबियां

Oppo A52 Moblie Phone Launched In India: चीनी फोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार को अपनी लोकप्रिय ए सीरीज का नया फोन लॉन्च किया है। जानिए कितनी है इसकी कीमत और क्या हैं इसके फीचर्स।

OPPO A52
OPPO A52 

नई दिल्ली: चीनी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने शुक्रवार अपनी लोकप्रिय ए सीरीज का नया मॉडल भारत में लॉन्च किया। कंपनी ने अपने नए ओप्पो A52 मॉडल की कीमत 16,990 रुपये रखी है। कई फीचर्स वाले इस मोबाइल फोन की बैटरी सबसे ज्यादा आकर्षित करती है जो कि 5000 mhA की है। 

इस नए मोबाइल में कंपनी ने 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले दिया है। जिसका रिजॉल्यूशन 1,080X2,400 पिक्सल का है। इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर लगा है वहीं 6 जीबी रैम भी है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस मोबाइल फोन में 5 हजार एमएच की बैटरी लगी है और 128 जीबी की इंटरनल मेमेरी दी गई है। टाइप सी मोबाइल चार्जर सपोर्ट इस मोबाइल फोन में दिया गया है।

ओप्पो इंडिया प्रोडक्ट मार्केटिंग वीपी, सुमित वालिया ने कहा, हमारी सीरीज को हमेशा मार्केट में नए-नए ट्रेंड के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में हमने ए सीरीज का एक और मोबाइल लॉन्च कर रहे हैं। ओप्पो ए 52 आधुनिकरण से लैस है, यह स्मार्टफोन ग्राहकों को एक अलग अनुभव देगा।

इस फोन में हैं कुल पांच कैमरे
ओप्पो का यह फोन कुल पांच कैमरों से लैस है। मोबाइल के फ्रंट में 2.0 लार्ज अपर्चर लेंस वाला 16 मेगा पिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है। इससे बेहद शानदार सेल्फी ली जा सकती है। वहीं पीछे की तरफ 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा लगा है। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मोनो लेंस और 2 मेगापक्सिल पोट्र्रेट लेंस के साथ क्वाड कैमरा है। इसी के साथ ही एलईडी फ्लैश भी लगा है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर