OnePlus Nord की सेल अगस्त में इस तारीख से होगी शुरू, ये है कीमत

OnePlus Nord को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। खास बात है कि इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग वैरिएंट में उतारा गया है। जानिए यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए कब उपलब्ध होगा।

OnePlus Nord
OnePlus Nord की सेल अगस्त में इस तारीख से शुरू होगी सेल 

मुख्य बातें

  • OnePlus Nord लॉन्च कर दिया गया है।
  • जानिए कब से शुरू होगी इस स्मार्टफोन की बिक्री।
  • जानें OnePlus Nord से जुड़ी जरूरी बातें।

OnePlus ने भारत में अपने लेटेस्टे स्मार्टफोन OnePlus Nord को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को तीन अलग-अलग वेरिएंट में उतारा गया है, खास बात है कि सभी वेरिएंट 5G को सपोर्ट करते हैं। OnePlus Nord को भारत के साथ-साथ यूरोपियन यूनियन के लिए भी पेश किया गया है। यूरोप में इस स्मार्टफोन की कीमत  399 यूरो होगी जबकि भारत में इसकी कीमत 24,999 रुपये है। इसके साथ ही भारत में इस स्मार्टफोन की सेल 4 अगस्त से शुरू हो रही है। यह नॉर्ड सीरीज का पहला स्मार्टफोन है जो आने वाले सालों में सबसे अधिक दिखने की संभावना है।

OnePlus Nord से जुड़ी जरूरी बातें।

  • भारत में वनप्लस नॉर्ड की कीमत 24,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम फोन के 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। फोन को 8GB रैम और 12GB रैम मॉडल में भी पेश किया जाएगा जिसकी कीमत 27,999 और 29,999 रुपये होगा।
  • वनप्लस नॉर्ड का 6GB रैम मॉडल 64GB स्टोरेज के साथ आता है और यह भारतीय मार्केट के लिए एक्सक्लूसीव है। यह मॉडल के खरीदारी के लिए कब से उपलब्ध होगी, इस बारे में कपंनी की तरफ से कोई पक्की डेट सामने नहीं आई है। हालांकि कंपनी ने बताया कि सिंतबर की शुरुआत में इसकी सेल शुरू होगी। वन प्लस नॉर्ड के 8GB रैम मॉडल और 12 GB रैम मॉडल में 128GB और 256GB स्टोरेज होगी। भारतीय मार्केट में कंपनी सेल दो महंगे वेरिएंट को उपलब्ध करेगी।
  • वनप्लस नॉर्ड को OnePlus.in वेबसाइट, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और Amazon.in के जरिए बेचा जाएगा। कंपनी दो कलर वैरिएंट पेश कर रही है- ब्लू मार्बल और ग्रे ओनेक्स। 6GB रैम मॉडल सिर्फ ग्रे वेरिएंट तक सीमित होगा और यह ब्लू वर्जन में उपलब्ध नहीं होगा।
  • वन प्लस नॉर्ड सेल में रेगुलर कस्टमर के लिए छूट है। अगर आप अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड के जरिए खरीदारी करते हैं तो आपको  2,000 की छूट दी जाएगी और रिलायंस जियो से आपको  6000 का फायदा मिलेगा। जो कस्टमर अमेज़न पर वनप्लस नॉर्ड को प्री-ऑर्डर करेंगे, उन्हें नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा।
  • स्पेसिफिकेशन की बात करें तो वनप्लस नॉर्ड में 6.44-इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित है जो एक इन-बिल्ट मीम के कारण 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने में सक्षम है। इसके साथ ही सामने की तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 कवर है। इसके अलावा, आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।
  • बैटरी की बात करें तो बोर्ड पर 4,115mAh की बैटरी है जो वॉर्प चार्जर 30T को सपोर्ट करता है। यह फास्ट चार्जिंग तकनीक केवल आधे घंटे में फोन को 70 प्रतिशत तक चार्ज कर देती है।
अगली खबर