OnePlus का फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, कीमत 2499 रुपए, जानिए फीचर्स

OnePlus ने फिटनेस बैंड लॉन्च किया है। जो आपकी हृदय गति, रक्त में ऑक्सीजन का स्तर, नींद और विभिन्न वर्कआउट को ट्रैक करेगा।

OnePlus fitness band launched in India, price Rs 2499, know features
लनप्लस का फिटनेस बैंड लॉन्च 

OnePlus ने अपने पहले फिटनेस ट्रैकर - वनप्लस बैंड के साथ आधिकारिक तौर पर भारत में पहनने योग्य सेगमेंट में प्रवेश किया है। यह काफी हद तक बाजार में Xiaomi के लोकप्रिय Mi Band सीरीज और Honor Band 5 से मिलता-जुलता है। वनप्लस के संस्थापक और सीईओ पेटे लाउ ने कहा कि वनप्लस बैंड हमारे पोर्टफोलियो में सबसे नया एडिशन है और हम अपने पहले पहनने योग्य प्रोडक्ट को अपने समुदाय में लाने के लिए उत्साहित हैं। यह हमारे यूजर्स को लेटेस्ट तकनीक की पेशकश करते हुए हमारे बर्डनलेस डिजाइन दर्शन का प्रतीक है।

बैंड में AMOLED डिस्प्ले, 24x7 हार्ट रेट सेंसर और धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग है। इसमें हटाने योग्य मुख्य ट्रैकर डिजाइन है जो आपको गतिशील दोहरे-रंग स्ट्रैप कॉम्बो के बीच ट्रांजिशन की अनुमति देता है। 

वनप्लस (OnePlus) बैंड की भारत में कीमत

वनप्लस बैंड की कीमत 2,499 रुपए है और यह 13 जनवरी, 2021 से अमेजन, फ्लिपकार्ट और वनप्लस स्टोर के जरिये बिक्री पर उपलब्ध होगा। यह एक काले रंग के स्ट्रैप के साथ आता है, लेकिन आप इसके लिए अलग से टैंगरीन ग्रे और नेवी डुअल कलर की पट्टियां भी  399 रुपए में अलग से खरीद सकते हैं।

वनप्लस (OnePlus) बैंड के फीचर्स

बैंड में 126x294 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और डुअल-कलर बैंड डिजाइन के साथ 1.1 इंच का टच-सेंसिटिव AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह पूल तैराकी, योग, फैट बर्न रन, आउटडोर वॉक, आउट-डोर साइक्लिंग, आउटडोर रन, इनडोर रन, इंडोर साइकलिंग, अण्डाकार ट्रेनर, रोइंग मशीन, क्रिकेट, बैडमिंटन, और नि: शुल्क प्रशिक्षण सहित 13 समर्पित व्यायाम मोड से सुसज्जित है।

बैंड 10 मिनट के लिए 50 मीटर तक डस्टप्रूफ और वाटर-रेसिस्टेंट है। 100mAh की बैटरी क्षमता के साथ, यह एक बार चार्ज करने पर दो सप्ताह तक चल सकता है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, 3-एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और जायरोस्कोप और ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर मिलता है। यूजर्स एंड्रॉइड 6.0 और ऊपर चलने वाले एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ बैंड को कनेक्ट कर सकते हैं और संगीत, कैमरा शटर नियंत्रण, कॉल और मैसेज सूचनाएं एक्सेस कर सकते हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर