OnePlus fitness band : भारत में जल्द लॉन्च हो रहा है वनप्लस फिटनेस बैंड, जानिए फीचर

वनप्लस बैंड के लॉन्च के साथ कंपनी बजट खरीदारों को टारगेट करेगी और भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी।

OnePlus fitness band is launching soon in India, know the feature
वन प्लस फिटनेस बैंड 

पिछले साल अपनी पहली स्मार्ट टीवी सीरीज शुरू करने के बाद, वनप्लस अब फिटनेस बैंड के साथ भारत में पहनने वाले सेगमेंट में कदम रखने के लिए तैयार है। कंपनी ने ट्विटर पर बैंड के बारे में बताना शुरू कर दिया है और इसके डिजाइन और प्रमुख डिटेल्स का खुलासा किया है। ट्वीट में हैशटैग #SmartEverywear के साथ लिखा है कि इस साल, हम यहां आपके सभी फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने और आपके जीवन को सरल बनाने में मदद करने के लिए यहां हैं।

जबकि हम यह नहीं जानते हैं कि वास्तव में बैंड कब इसे बाजार में लाएगा, टीजर इमेज से पता चलता है कि इसमें Xiaomi की Mi बैंड सीरीज के समान एक आयताकार डिस्प्ले होगा। बैंड में स्लीप ट्रैकिंग सिस्टम मिलेगा जो आपको आपकी नींद की गुणवत्ता के बारे में जानकारी देगा। अब कंपनी ने अपने पहले फिटनेस बैंड के आने की पुष्टि की है, तो आने वाले दिनों में देश में लॉन्च के प्रचार के लिए और अधिक टीजर जारी करने की संभावना है।

लेटेस्ट लीक की वजह से हम पहले से ही जानते हैं कि बैंड वास्तव में कैसा दिख सकता है। टिपस्टर मुकुल शर्मा जो @Stufflistings के नाम से ट्विटर पर वनप्लस बैंड की तस्वीरें शेयर करते हैं और सुझाव देते हैं कि डिवाइस में रंगीन पट्टियां होंगी जिसमें न्यूनतम डिजाइन और लंबा रंग का स्क्रीन होगा। इसमें Mi बैंड 5 की तरह ही डिजाइन होगी।

वनप्लस बैंड लॉन्च के साथ, कंपनी बजट-सचेत खरीदारों को लक्षित करेगी और भारतीय बाजार में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी। इसने पहले ही स्मार्टफोन की दुनिया में वनप्लस 8टी, वनप्लस 8प्रो और किफायती वनप्लस नॉर्ड जैसे अपने प्रमुख ऑफर्स के साथ इसे बड़ा बना दिया है और अब यह पहनने योग्य सेगमेंट में प्रवेश करने के लिए तैयार है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर