One Plus: वन प्लस के सहसंस्थापक कार्ल पेई ने कंपनी से नाता तोड़ा, अलविदा कहना कठिन फैसला

वन प्लस के सह संस्थापक कार्ल पेई ने ऐलना किया कि वो कंपनी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में जो संबंधन उसे अलविदा कहने का निर्णय बहुत ही कठिन था।

One Plus: वन प्लस के सहसंस्थापक कार्ल पेई ने कंपनी से नाता तोड़ा, अलविदा कहना कठिन फैसला
कार्ल पेई,वन प्लस के संस्थापक रहे 

नई दिल्ली। OnePlus के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि वो  कंपनी छोड़ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पेई कंपनी के साथ अब नहीं जुड़े हैं और वो अपना एक अलग से बिजनेस करेंगे। कार्ल पेई बताते हैं कि वनप्लस में लगभग 7 वर्षों के बाद अलविदा कहने का कठिन निर्णय लिया हूं। उन्होंने  इंटरनेट, उत्पादों और के लिए ज्यादा समय खर्च किया है। मंच पोस्ट पर पेई लिखते हैं कि किसी के  दिमाग में विचारों को वास्तविकता में बदल दिया जा सकता है और लोगों को प्रभावित किया जा सकता है, जीवन ने मुझे बहुत खुशी दी, और मुझे जल्दी पता था कि मेरे लिए कोई और भी रास्ता था, 

2013 में दुनिया को एक और स्मार्टफोन ब्रांड की जरूरत थी
वो कहते हैं कि दुनिया को 2013 में एक और स्मार्टफोन ब्रांड की जरूरत नहीं थी। लेकिन हमने चीजों को बेहतर तरीके से करने के तरीकों को देखा और बेहतर उत्पादों के बारे में कुछ अलग करने की ठानी। हमारे ग्राहकों के लिए उत्पाद उचित कीमत पर उपलब्ध हों यह हमारा सपना था। अगर वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की बात करें तो यह एक मजबूत ताकत है। और नए नॉर्ड उत्पाद लाइन के साथ यह सफलता नए मार्केट सेगमेंट में जारी रहेगी। ”

2013 में पी लाऊ के साथ वन प्लस को बनाया
पी, लाऊ के साथ - हैंडसेट निर्माता के वर्तमान सीईओ ने दिसंबर 2013 में वनप्लस की सह-स्थापना की। उन्होंने वनप्लस वन स्मार्टफोन लॉन्च किया और आक्रामक मार्केटिंग रणनीति के कारण तेजी से पहचान हासिल की। वन प्लस का हिस्सा बनने से पहले  पेई  BBK की दूसरी फर्म ओप्पो में निदेशक थे। 

कभी किसी फैसले पर नहीं हुआ पछतावा
पेई कहते हैं कि उन्हें अपने किसी फैसले या अनुमान पर कभी पछतावा नहीं हुआ और इस बार यह अलग नहीं है।  पिछले वर्षों में, वनप्लस की तरक्की उनता मुख्य मकसद था बाकी चीजें गौण थीं।  मैं कुछ समय निकालने के लिए उत्सुक हूं। पेमी ने कहा, "मेरे परिवार और दोस्तों के साथ डीकंप्रेस और पकड़ लो। और फिर मेरे दिल का अनुसरण करो।"यह विकास ऐसे समय में आया है जब हैंडसेट निर्माता ने अभी अपना नया चलना शुरू किया है - वनप्लस 8 टी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर