OnePlus Ace Racing Edition 17 मई को होगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

OnePlus Ace Racing Edition के लिए लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है। इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को चीन में 17 मई को एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे से होगी।

OnePlus Ace Racing Edition
Photo Credit- OnePlus  
मुख्य बातें
  • इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर/पावर बटन राइट साइड में मिलेगा
  • इस फोन में रियर कैमरा मॉड्यूल थोड़ा अलग है
  • इसकी बैटरी 4,890mAh की हो सकती है

OnePlus Ace Racing Edition के लिए लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है। इसे सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को चीन में 17 मई को एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे से होगी। कंपनी ने फोन की पहली तस्वीर भी जारी की है। इसमें रियर में अलग तरह के कैमरा मॉड्यूल को देखा जा सकता है। रिलीज की गई तस्वीर से ये भी साफ है कि फोन ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आएगा। 

OnePlus ने OnePlus Ace Racing Edition के लिए लॉन्च डेट की जानकारी Weibo पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर/पावर बटन राइट साइड में मिलेगा। वहीं, बॉटम में USB Type-C port, 3.5mm ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल भी होगा। इस फोन में रियर कैमरा मॉड्यूल थोड़ा अलग है और ये OnePlus 10 Pro से इंस्पायर्ड लग रहा है। 

बड़ी बैटरी और 50MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Moto G82, जानें कीमत

OnePlus Ace Racing Edition के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

फोन की एक कथित लाइव इमेज हाल ही में लीक हुई थी। इससे पता चला था कि फोन के रियर में 64MP प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसी तरह एक वनप्लस हैंडसेट को मॉडल नंबर PGZ110 के साथ हाल ही में TENAA सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया था। माना जा रहा है कि ये अपकमिंग OnePlus Ace Racing Edition होगा। 

Realme DIZO के ये दो सस्ते प्रोडक्ट्स हुए भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में 6.59-इंच फुल-HD+ (1,080x2,412 पिक्सल) LTPS डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इसमें 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज हो सकता है। सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा मिल सकता है। इसकी बैटरी 4,890mAh की हो सकती है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर