Offer: इन यूजर्स को 3 महीने तक फ्री मिलेगा Spotify Premium, ऑफर 11 सितंबर तक

Spotify का ये नया ऑफर यूजर्स के लिए 11 सितंबर तक वैलिड है। तीन महीने का ट्रायल खत्म होने के बाद सब्सक्राइबर्स से सब्सक्रिप्शन के लिए नियमित कीमत ली जाएगी।

Photo For Representation
Photo Credit- UnSplash 

16 अगस्त: म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्पोटिफाई ने नए प्रीमियम यूजर्स के लिए तीन महीने की फ्री सर्विस देना शुरू कर दिया है। तीन महीने की पेशकश नए ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जबकि नए स्पोटिफाई डुओ और परिवार के ग्राहकों को एक महीने का नि:शुल्क लाभ मिल सकता है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, यह प्रस्ताव पूर्व प्रीमियम सदस्यों के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन प्लेटफॉर्म उन लोगों के लिए है जिन्होंने 15 जुलाई से पहले अपनी सदस्यता रद्द कर दी थी। इन लोगों को 9.99 डॉलर पर तीन महीने की सदस्यता दी जा रही है।

नया ऑफर यूजर्स के लिए 11 सितंबर तक वैध है। तीन महीने का ट्रायल खत्म होने के बाद, डील का फायदा उठाने वाले सब्सक्राइबर्स से सब्सक्रिप्शन के लिए नियमित कीमत ली जाएगी।

यह नया सौदा स्पोटिफाई को अपने बढ़ते ग्राहक संख्या को बढ़ावा देने में मदद कर सकता है क्योंकि कंपनी अर्थव्यवस्था के बारे में चिंताओं के बीच कम भर्ती कर रही है।

हाल ही में, प्लेटफॉर्म ने प्रीमियम यूजर्स के लिए शफल और प्ले के लिए नए व्यक्तिगत बटन पेश किए थे।

कंपनी ने कहा कि यह नया बदलाव प्रीमियम यूजर्स को प्लेलिस्ट और एल्बम के शीर्ष पर अपनी पसंद का मोड चुनने और उन्हें अपनी इच्छानुसार सुनने की अनुमति देगा।

स्नैपचैट ने एक नया स्वरूप भी पेश करना शुरू किया जो पॉडकास्ट और संगीत को अलग करने में मदद करता है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर