दमदार बेस का मजा देंगे ये नए साउंडबार्स, कीमत 1,299 रुपये से शुरू

इंडियन ऑडियो ब्रैंड Mivi ने भारत में अपने नए साउंडबार्स को लॉन्च कर दिया है। इनमें स्टूडियो क्वालिटी बेस के लिए पैसिव रेडिएटर्स दिए गए हैं।

Mivi Fort S24
Photo Credit- Mivi 
मुख्य बातें
  • Mivi Fort S16 की इंट्रोडक्टरी कीमत 1,299 रुपये रखी गई है
  • Fort S24 की इंट्रोडक्टरी कीमत 1,799 रुपये रखी गई है
  • दोनों को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है

Mivi Fort S16 और Fort S24 साउंडबार्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये दोनों ही साउंडबार्स पूरी तरह से मेड इन इंडिया हैं। Mivi Fort S16 और Fort S24 दोनों ही पोर्टेबल साउंडबार्स हैं और इनमें दो पैसिव रेडिएटर्स हैं जो स्टूडियो क्वालिटी बेस देते हैं। इनमें कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स भी दिए गए हैं। 

कीमत 

Mivi Fort S16 साउंडबार की इंट्रोडक्टरी कीमत 1,299 रुपये रखी गई है। हालांकि, गुरुवार से इसकी कीमत 1,499 रुपये हो जाएगी।वहीं, Fort S24 की इंट्रोडक्टरी कीमत 1,799 रुपये रखी गई है और गुरुवार से इसकी कीमत 1,999 रुपये हो जाएगी। ग्राहक इन्हें फ्लिपकार्ट और मिवी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

बिना फोन के भी लैपटॉप या PC में WhatsApp का कर सकते हैं इस्तेमाल, जान लें तरीका

Mivi Fort S16, Fort S24 के स्पेसिफिकेशन्स 

दोनों ही साउंडबार्स में दो पैसिव रेडिएटर्स लगे हुए हैं। कंपनी के दावे के मुताबिक ये स्टूडियो क्वालिटी बेस ऑफर करेंगे। Fort S16 का टोटल RMS आउटपुट 16W का है। वहीं, Fort S24 24W का आउटपुट देगा। 

16 हजार से कम में आया Oppo का धमाकेदार फोन, 50MP कैमरा, बड़ी बैटरी और बहुत कुछ

इन दोनों ही साउंडबार्स में AUX, USB और Micro-SD कार्ड स्लॉट जैसे कई इनपुट ऑप्शन्स दिए गए हैं। वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग के लिए इनमें Bluetooth v5.1 टेक्नोलॉजी का भी सपोर्ट दिया गया है। दोनों ही साउंडबार्स 2.0 चैनल सिस्टम से इक्वप्ड हैं। 

कंपनी के मुताबिक, Mivi Fort S16 और Fort S24 साउंडबार्स में सीरी और गूगल असिस्टेंट के लिए इनबिल्ट वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है। बैटरी की बात करें तो Fort S16 में 2000mAh की बैटरी दी गई है और ये 6 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करता है। वहीं, Mivi Fort S24 में 2500mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी के मुताबिक ये भी केवल 6 घंटे तक की ही बैटरी ऑफर करता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर