MI Outdoor Bluetooth Speaker: सस्ता टिकाऊ और सभी क्वॉलिटी के साथ है दमदार

MI Outdoor Bluetooth Speakar Price, Specs: शाओमी ने मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर को बाजार में उतारा है। यह इजी टू आपरेट होने के साथ साथ किफायती भी है।

MI Outdoor Bluetooth Speaker
MI Outdoor Bluetooth Speaker 
मुख्य बातें
  • मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1399 रुपए
  • चौकोर शेप में चारों तरफ 5 वॉट स्पीकर का प्रोविजन
  • कलाई पर आसानी से बांधा जा सकता है, दमदार आवाज और कई दूसरे फीचर्स के साथ लैस

नई दिल्ली। अच्छी क्वॉलिटी के ब्लूटूथ स्पीकर की तलाश हर एक ग्राहक को रहती है। जानकार बताते हैं कि अच्छे ब्लूटूथ स्पीकर के लिए कई फैक्टर्स जिम्मेदार होते हैं। गुड पेयर हेडफोन्स के या वायरलेस इयरबड्स उनमें से एक होते हैं। लेकिन इसकी तलाश और खरीद करना आसान काम नहीं होता है।इस ब्लूटूथ आउटडोर की सबसे बड़ी खासियत इसका किफायती होना है। इसकी गुड क्वॉलिटी साउंड इसे दूसरों अलग बनाती है। इसके अलावा आप इसे एक जगह से दूसरी जगह पर आसानी से ले जा सकते हैं।

1399 रुपये है कीमत
अगर आप इन फीचर के साथ दूसरे ब्लूटूश आउटडोर डिवाइस से करें तो यह थोड़ा हटकर है।स्कवॉयर शेप में पांच वाट वाले इस डिवाइस में इतनी खूबियां हैं कि यह आपको ललचा जाती है। इसकी कीमत महज 1399 रुपये रखी गई है जो इसी सेगमेंट के दूसरे डिवाइस से कम है। इसके जरिए आप कॉल्स तो एक्सेस करने के साथ ही वाइस असिस्टें के तौर पर भी उपयोग में ला सकते हैं।

स्क्वॉयर शेप में है डिवाइस
मी आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर स्कवॉयर शेप में जिसे आसानी से कलाई पर बांधा जा सकता है। इसकी मोटाई दो इंच से कम है यानि कि स्लीक है। इसे आप अपने जिम बैग के साथ साथ पॉकेट में भी रख सकते हैं। स्पीकर्स IPX 5 स्प्लैश प्रूफ है। अगर पानी की बौछार इस पर पड़े तो वो सुरक्षित रहेगी। रबर का फ्लैप आकर्षक डिजान में और वो कलाइयों पर अच्छी तरह से सेट हो जाता है।

डिवाइस की चारों तरफ स्पीकर
इसके चारों तरफ स्पीकर प्रयोग में लाए जा सकते हैं। एक तरफ वाल्यूम बटन हैं जिनके बीच माइक्रोफोन हैं। दूसरी तरफ माइक्रो यूएसबी पोर्ट और आक्स पोर्ट है। तीसरी तरफ पॉवर बटन प्लेट या पॉज करने का बटन है जिसके बीच में एलईडी बटन लगी हुई है। चौथी तरफ पर्मानेंट अटैच्ड स्ट्रेचेबल लैनयार्ड है जिसके जरिए स्पीकर को बांध कर लटकाया जा सकता है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर