जियो ने लॉन्च किया जियो टीवी कैमरा, जानिए क्या है कीमत और फायदे

Jio TV Camera: जियो ने अपनी जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस में एक नई एक्सेसरीज जोड़ ली है। कंपनी ने जियो टीवी कैमरा लॉन्च किया है, जिसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे।

JioTV Camera
JioTV Camera: जियो ने लॉन्च किया टीवी कैमरा  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने जियो फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए नई एक्सेसरीज जारी कर दी है। कंपनी जियो टीवी कैमरा लॉन्च किया है, जो उन जियो फाइबर ग्राहकों के लिए है, जिन्होंने जियो फाइब सेट-टॉप बॉक्स लिया है। जैसा की नाम से ही साफ है जियो टीवी कैमरा का इस्तेमाल यूजर्स फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस के जरिए वीडियो कॉलिंग के लिए कर सकते हैं। 

जियो टीवी कैमरा की कीमत 2999 रुपये है और इसे जियो की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ईएमआई विकल्प के जरिए भी खरीद सकते हैं। क्रेडिट कार्ड यूजर्स जियो टीवी कैमरा को 141 रुपये प्रति माह की कीमत पर खरीद सकते हैं। जियो कैमरा टीवी एक्सेसरीज का इस्तेमाल जियो कॉल एप के जरिए वीडियो कॉलिंग के लिए किया जा सकता है। 

इस फीचर का ऐलान जियो ने जियो फाइबर सेवा की घोषणा के वक्त किया था। बता दें कि जियो फाइबर प्लान की शुरुआत 699 रुपये से होती है। जबकि सबसे बड़ा प्लान 8499 रुपये में आता है। इन प्लान में क्रमशः 100 एमबीपीएस की स्पीड से लेकर 1 जीबीपीएस तक की स्पीड मिलती है। जियो टीवी कैमरा को यूएसबी केबल के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है। 

कैमरा को अटैच करने के बाद जियो सेट-टॉप बॉक्स को रिबूट करना होगा। इसके बाद यूजर्स को अपना लैंडलाइन नंबर जियो कॉल एप पर जोड़ना होगा, जिसकी मदद से यूजर्स वीडियो कॉलिंग कर सके। जियो टीवी कैमरा 120 डिग्री फिल्ड ऑफ वियू प्रदान करती है। जियो फाइबर यूजर्स टीवी स्क्रीन को वीडियो कॉलिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त यूजर्स को वीआर और एमआर की सुविधा भी मिलती है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर