एचडी+वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले, 4000 mAh बैटरी से लैस itel का Vision 1 Pro स्‍मार्टफोन मात्र 6599 रुपए में

शानदार फीचर्स और बेहद किफायती दाम में उपलब्‍ध आईटेल विजन 1 प्रो 7000 रुपए से कम के बजट सेगमेंट में गेम-चेंजर साबित होगा।

itel Vision 1 Pro Smartphone equipped with HD, Waterdrop display, 4000 mAh battery for just Rs 6599
आईटेल का विजन 1 प्रो स्मार्टफोन 

मुख्य बातें

  • आईटेल का प्रीमियम किफायती सेगमेंट में एक और इनोवेशन
  • 6.52-इंच एचडी+ वाटरड्रॉप इनसेल डिस्‍प्‍ले, डुअल सिक्‍योरिटी के लिए फेस अनलॉक और मल्‍टी-फंक्‍शनल फिंगरप्रिंट सेंसर 
  • एआई ट्रिपल कैमरा और 2जीबी RAM जैसे फीचर्स से लैस पावरफुल स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली : फरवरी 2020 में लॉन्‍च किए गए अपने पहले एचडी+ वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले स्‍मार्टफोन विजन 1 की अपार सफलता और स्‍वीकार्यता के बाद भारत का सर्वश्रेष्‍ठ बजट स्‍मार्टफोन ब्रांड आईटेल (itel) ने भारत में अपने तकनीक पसंद ग्राहकों के लिए एक और इनोवेटिव और अगली पीढ़ी का स्‍मार्टफोन को ‘‘विज़न 1 प्रो’’ के नाम से उतारने की आज घोषणा की। बड़ा स्‍क्रीन 6.52 इंच वाला एचडी+ वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले वाला यह नया स्‍मार्टफोन ट्रिपल एआई कैमरा, मल्‍टी-फंक्‍शन फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे ट्रेंडी फीचर्स से लैस है। 16.56 सेंटीमीटर (6.52 इंच) एचडी+ आईपीएस वाटरड्रॉप इनसेल डिस्‍प्‍ले के साथ 20:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो, 4000 mAh लिथियम-पॉलिमर बैटरी और 2जीबी RAM + 32 जीबी ROM से लैस विज़न 1 प्रो 6,599 रुपये की कीमत में ग्राहकों के लिए उपलब्‍ध है।

चमकदार और बड़े स्‍क्रीन के साथ पावरफुल बैटरी का अनुभव

टियर 3 और उससे छोटे बाज़ारों में मिलेनियल्‍स की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आईटेल विज़न 1 प्रो प्री लोडेड प्रीमियम फीचर्स से लैस है, जो ग्राहकों को मैजिकल अनुभव प्रदान करेगा। नया स्‍मार्टफोन 6.5-इंच एचडी+ वॉटरड्रॉप के साथ इनसेल टैक्‍नोलॉजी और 2.5डी कर्व्‍ड फुली लैमिनेटेड डिस्‍प्‍ले से क्‍लैड है जो उच्‍च पारगमन के लिए 450 निट्स ब्राइटर स्‍क्रीन से लैस है, जो आउटडोर व्‍यूविंग में अतिरिक्‍त चमक का अनुभव प्रदान करता है। इसे 20:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो और 1600x720 पिक्‍सल रेजोज्‍यूशन के साथ इमर्सिव एवं ब्राइड वीडियो देखने के लिए तैयार किया गया है।

8.5मिमी के पतले डिजाइन के साथ विज़न 1 प्रो शक्तिशाली 4000 mAh नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ आता है, जो यूज़र को स्‍टैंडबाय में 800 घंटे, औसत उपयोग में 24 घंटे, म्‍यूजि़क चलाने पर 35 घंटे, वीडियो देखने पर 7 घंटे और गेमिंग में 6 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। यह स्‍मार्टफोन AI ट्रिपल कैमरा और 8MP प्राइमरी एवं फ्लैशलाइट से लैस है जो इसके जो इसके प्रीमियम लुक और अहसास को और बढ़ाता है।

कैमरे का कॉन्‍फिगरेशन वाइडर लैंडस्‍कैप्‍स शूटिंग के लिए उपयुक्‍त है, जो आसपास के माहौल को क्रिस्‍टल क्‍लीयर कैप्‍चर करता है और यूज़र के फोटोग्राफी अनुभव को बढ़ाता है। यह एआई ब्‍यूटी मोड, पोट्रेट मोड, पैनो मोड, प्रो मोड, लो लाइट मोड और एचडीआर मोड से भी लैस है जो स्‍मार्ट रिकॉग्निशन, कैमरे के इफैक्‍ट्स को ऑटोमैटिक एडजस्‍ट कर व्‍यापक डिटेल्‍स के साथ खूबसूरत तस्‍वीर खींचने में मदद करता है। 5 मेगा पिक्‍सल का फ्रंट सेल्‍फी कैमरा एआई ब्‍यूटी मोड से युक्‍त है जो कम रोशनी वाले इलाकों में भी चमकदार और स्‍पष्‍ट सेल्‍फी लेना सुनिश्चित करता है।

नवीनतम एंड्रॉयडTM 10 (गो एडिशन) पर चलने वाला विज़न 1 प्रो में 1.4 गीगा हट़र्ज क्‍वार्ड-कोर प्रोसेसर लगा है, जो मल्‍टी-टास्किंग फंक्‍शन को सुगम बनाता है। मैमोरी कॉन्फिगरेशन की बात करें तो यह स्‍मार्टफोन 2जीबी RAM और 32 जीबी ROM के साथ आता है। फोन में डुअल सिक्‍योरिटी फीचर्स जैसे फास्‍ट फेस अनलॉक और मल्‍टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है।

क्‍या है बॉक्‍स के अंदर

इस स्‍मार्टफोन के साथ, एक एडप्‍टर, यूएसबी केबल, प्रोटेक्टिव केस, यूज़र मैनुअल और वारंटी कार्ड दिया जाता है। हम सीमित अवधि के ऑफर के तहत् मुफ्त में मोनो बीटी (ब्‍लूटूथ) हेडसेट भी दे रहे हैं।

इस स्‍मार्टफोन के लॉन्‍च पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि हमने अपने पिछले स्‍मार्टफोन विज़न 1 को ‘नए इंडिया का नया विज़न’ के साथ पेश किया गया था, जिसे ग्राहकों की जबरदस्‍त प्रतिक्रिया मिली थी और इनोवेटिव फीचर्स से लैस किफायती उत्‍पाद पेश करने की नीति तहत् हमने मुख्‍य कम्‍युनिकेशन संदेश ‘भारत बढ़ेगा आगे नए विज़न के साथ’ के साथ विज़न 1 प्रो को लॉन्‍च किया है। यह हमारे संदेश के अनुरूप है जो विज़न 1 प्रो स्‍मार्टफोन को नवीनतम, पावर पैक्‍ड और बड़े अवतार को परिलक्षित करता है। हमें पूरा भरोसा है कि विज़न 1 प्रो 7,000 रुपये से कम के बजट सेगमेंट में एक नया बेंचमार्क सेट करेगा क्‍योंकि यह 6,599/- रुपये की किफायती दाम में बेहतरीन और ट्रेंडी फीचर से लैस स्‍मार्टफोन है।

उन्‍होंने कहा कि न्‍यू वर्ल्‍ड ने डिजिटलीकरण के महत्‍व को बहाल किया है और हमारे दैनिक जीवन को जारी रखने के लिए स्‍मार्टफोन की भूमिका को और भी व्‍यापक बना दिया है। नए लॉन्‍च किए गए विज़न 1 प्रो ब्रांड के नए विज़न – ‘आईटेल है, लाइफ सही है’ के अनुरूप है, जो आईटेल के उत्‍पादों और सेवाओं की रेंज के साथ बेहतर जीवन का आनंद लेने पर जोर देता है। विज़न 1 प्रो को इमर्सिव व्‍यूविंग अनुभव के साथ हाई-परफॉर्मेंस वाले स्‍मार्टफोन की तलाश करने वाले हमारे उपभोक्‍ताओं के अनुभव को बढ़ाने के लिए खास तौर पर तैयार किया गया है। 6,000 रुपये से कम कीमत श्रेणी में अपना प्रभुत्‍व कायम करने के बाद आईटेल की नजर प्रीमियम लुक और नई पीढ़ी के फीचर्स के साथ 7,000 रुपये से कम श्रेणी में पसंदीदा ब्रांड बनना है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर