आईटेल ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स ITW-60, ये हैं कीमत और खूबियां

 आईटेल स्मार्ट गैजेट्स ने TWS कटैगरी में ट्रू वायरलैस ईयरपॉड्स ITW-60 को भारत में लॉन्च किया। जानिए कीमत और इसकी खूबियां।

itel launches its first true wireless earpods ITW-60 in India, price and features
आईटेल का पहला ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स 

मुख्य बातें

  • आईटेल स्टाईलिश वायरलेस ईयरपॉड्स से सुनने का उत्कृष्ट अनुभव देता है और उनके हर पल को जादुई बनाता है
  • बेस और ट्रैबल के उम्दा संयोजन के साथ यह बेहतरीन साउंड क्वालिटी है
  • चार्जिंग स्टोरेज केस के साथ लॉन्च किया गया आईटेल ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स 2.50 घंटे तक का प्लेटाइम, 3 घंटे का टॉक टाइम देता है और सिंगल चार्ज में 6 एक्स्ट्रा फुल चार्ज की क्षमता रखता है

नई दिल्ली : अपने ग्राहकों के मोबिलिटी अनुभव को बेहतर बनाने के उद्देश्य के साथ हाल ही में आईटेल स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो सफलतापूर्वक लॉन्च किया गया था। अब अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए कंपनी ने TWS कटैगरी में ट्रू वायरलैस ईयरपॉड्स ITW-60 को भारत में लॉन्च किया है। यूजर्स का हर पल जादुई बने इसके लिए आईटेल ईयरपॉड्स को उत्कृष्ट मोबिलिटी अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। अपनी व्यस्त जिंदगी के साथ कदम ताल मिलाने की भागदौड़ में आईटेल ईयरपॉड्स आपको उम्दा ऑडियो का अनुभव देगा। इसकी कीमत 1699 रुपए है।

360 डिग्री इमर्सिव ऑडिटरी अनुभव

आईटेल ईयरपॉड्स का शानदार डिजाइन इसे एक बेहतरीन व सुविधाजनक फिट प्रदान करता है और इसकी क्षमताएं बेहतरीन हैं। इसका बेहतरीन क्वालिटी साउंड न केवल सुनने के अनुभव को बेहतर बनाता है बल्कि प्रयोक्ता को कभी भी कहीं भी संगीत का आनंद लेने की सुविधा भी देता है। बढ़िया इंजीनियरिंग का परिणाम ये ईयरपॉड्स 13mm साउंड ड्राइवर के साथ आते हैं जिससे ईयरपॉड्स का निचला हिस्सा - मिड्स और क्रिस्टल क्लीयर ट्रैबल - द्वारा संतुलित रहता है। दोनों ईयरबड्स में उन्नत सेंसर लगा हुआ है, जो प्रयोक्ता को बिना कठिनाई कॉल का जवाब देने और म्यूजिक ऐडजस्ट करने में मददगार होता है।

आईटेल ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स झंझट मुक्त है, ये हैं खूबियां

आईटेल ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स झंझट मुक्त हैं और इसमें 35mAh की बैटरी लगी है जो 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेटाईम और 3 घंटों का टॉक टाईम देने में सक्षम है। यह प्रोडक्ट आकर्षक पोर्टेबल चार्जिंग के साथ है जिसमें 500mAh की बैटरी है जो 35 घंटों का स्टैंडबाय टाईम देती है और वायरलैस ईयरपॉड्स को मल्टीपल चार्ज देती है जिनकी संख्या 6 तक हो सकती है। आईटेल ईयरपॉड्स USB टाईप-C चार्जिंग और नवीन ब्ल्यूटूथ वर्जन V5.0 से युक्त है जो उन्हें पॉप-अप पेयरिंग द्वारा आसपास मौजूद उपकरणों से पेयर होने में मदद करता है ताकि कनेक्शन ज्यादा स्थिर हो सके। इसमें लो ऑडियो लेटेंसी है जो ऑडियो और वीडियो के बीच परफैक्ट सिंक सुनिश्चित करती है, जिसमें सिग्नल खोने का जोखिम नहीं रहता और आप बिना रुकावट अपने पसंदीदा शो देख सकते हैं। ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के लिए आइटेल इस प्रोडक्ट पर 12 माह की वारंटी दे रहा है।

हाई क्वालिटी और किफायती पोर्टेबल ऑडियो प्रोडक्ट की बढ़ी मांग

इस लॉन्च पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापत्रा ने कहा कि आईटेल के पहले ट्रू वायरलेस ईयरपॉड्स ITW-60 के भारत में लॉन्च के साथ हम अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो को और मजबूत कर रहे हैं जो ग्राहकों को बेहतरीन मोबाइल अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। परफॉरमेंस और क्वालिटी को प्राथमिकता देते हुए नए आईटेल ईयरपॉड्स को प्रभावशाली ऑडियो क्वालिटी और वायरलेस अनुभव से लैस किया गया है। यह उत्पाद TWS श्रेणी में अपनी पहचान कायम करने के लिए बिल्कुल तैयार है। हाई क्वालिटी और किफायती पोर्टेबल ऑडियो प्रोडक्ट की बढ़ती मांग के साथ भारत ने यह साबित किया है कि वह आईटेल के लिए बेहद अहम बाजार है जहां ब्रांड का बहुत व्यापक ग्राहक आधार है। उन्होंने आगे कहा कि इस लॉन्च के साथ आईटेल का लक्ष्य है लोगों को उत्कृष्ट ऑडियो अनुभव, सुविधा, विश्वसनीयता और निर्बाध कनेक्टिविटी देकर उनके व्यस्त जीवन में सहायक साबित होना।

अगली खबर