itel ने होम ऑडियो कैटेगरी में लॉन्च किए 4 नए साउंडबार, जानिए कीमत और खूबियां

आईटेल ने होम ऑडियो कैटेगरी में चार नए साउंडबार लॉन्च किए। मुख्य विशिष्टताओं में वायरलेस सबवूफर, कई कनेक्टिविटी विकल्प और डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग (डीएसपी) शामिल हैं।

itel launches four new soundbars in home audio category
आईटेल का नया साउंडबार 

मुख्य बातें

  • आईटेल ने होम ऑडियो कैटेगरी में प्रवेश किया।
  • 25.4 सेमी (10) वूफर के साथ भारत में अपना पहला साउंडबार लाया।
  • साउंडबार की नई रेंज 27 सितंबर 2021 से अमेजन पर उपलब्ध है।

नई दिल्ली : त्योहारों के मौसम को और अधिक रोमांचक और आनंदमय बनाने के लिए, स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने आज होम ऑडियो कैटेगरी में 4 नए साउंडबार लॉन्च के साथ अपने पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की, जो विशेष रूप से अमेजन पर उपलब्ध है। आईटेल साउंडबार की नई लाइन-अप घर में मनोरंजन की बढ़ती मांग और ऑडियो पसंद करने वाले लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करती है और उन्नत सुविधाओं के माध्यम से डायनामिक साउंड आउटपुट प्रदान करती है। आईटेल ने भारत का पहला साउंडबार- XE-SB 1040 WL पेश किया है - जिसमें 25.4 सेमी वायरलेस वूफर है जो शानदार होम एंटरटेनमेंट के स्तर को और बढ़ाता है। सभी चार मॉडल- आईटेल XE-SB 505, आईटेल XE-SB 515, XE-SB 625WL और XE-SB 1040 WL आज से अमेजन पर क्रमशः 3899 रुपए, 6499 रुपए, 7999 रुपए और 10999 रुपए में उपलब्ध होंगे।

ओटीटी की बढ़ती खपत के साथ, घर पर सिनेमेटिक ऑडियो सिस्टम की मांग में वृद्धि हुई है जो उपभोक्ताओं के लिए घरेलू मनोरंजन के अनुभव को बेहतर बनाता है। इस मांग को पूरा करने के लिए, नई आईटेल साउंडबार रेंज तकनीकी रूप से उन्नत सुविधाओं जैसे डिजिटल सिग्नल प्रोसेसिंग, (डीएसपी), डीप बास वूफर, एचडीएमआई-एआरसी, एफएम, ब्लूटूथ, यूएसबी इत्यादि सहित कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आती है। होम ऑडियो एंटरटेनमेंट सेगमेंट में प्रवेश एक बार फिर 'आईटेल है' लाइफ सही है' और 'जनता के लिए प्रौद्योगिकी का लोकतंत्रीकरण' के एकमात्र उद्देश्य की ब्रांड पोजिशनिंग पुख्ता करता है। घरेलू मनोरंजन के लिए बेहतर ध्वनि का अनुभव करें।

आईटेल XE-SB 505 साउंडबार

यह एंट्री लेवल साउंड बार टीवी के ऑडियो अनुभव को बढ़ाते हुए 35 वॉट साउंड आउटपुट देता है। 12.7 सेमी (5) वायर्ड वूफर पंचिंग बास प्रदान करता है और चार स्पीकर डिजाइन छोटे कमरों में भी बेहतर ऑडियो की इच्छा को पूरा करते है। निर्बाध ब्लूटूथ, औक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ, डिवाइस को अधिकांशतः फोन, टैबलेट या संगीत उपकरणों से कनेक्ट करना बहुत आसान है। संगीत प्रेमियों के लिए साउंडबार एफएम रेडियो और एसडी कार्ड फीचर से भी लैस है। वॉल माउंटेबल साउंडबार अपने लकड़ी के फिनिश और ट्रेंडी लुक के कारण कमरे में एक अतिरिक्त स्टाइल प्रदान करता है। कीमत 3899 रुपए है। 

आईटेल XE-SB 515 साउंडबार 

आईटेल का यह पूरी तरह से लोडेड मॉडल डीएसपी के कारण 80 वोट क्रिस्टल क्लियर साउंड आउटपुट देता है जो ऑडियो सिग्नल को और अधिक परिष्कृत करता है। इसका 13.3 सेमी (5.25) वायर्ड सबवूफर समग्र ध्वनि गुणवत्ता को बढ़ाने वाला डीप बास प्रदान करता है। एचडीएमआई-एआरसी, ब्लूटूथ, औक्स, यूएसबी, ऑप्टिकल इनपुट और एसडी कार्ड एक्सेस जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प इसे अपने घरेलू मनोरंजन अनुभव को अपग्रेड करने वाले उपयोगकर्ता के लिए एक संपूर्ण पैकेज बना देते हैं। इसके अलावा, स्लिम और स्लीक डिज़ाइन इसे एक प्रीमियम लुक देता है। कीमत 6499 रुपए है।

आईटेल XE-SB 625 WL साउंडबार

इस शक्तिशाली 120 वॉट साउंडबार के साथ परिष्कृत ध्वनिकी का एक नया आयाम दर्ज करें। 16.5 सेमी (6.5) का वूफर अपने वायरलेस डिजाइन के कारण मजबूत बास और सुविधा प्रदान करता है। सिनेमाई अनुभव प्रदान करने वाले डीएसपी द्वारा ध्वनि की स्पष्टता और बढ़ा गयी है। कनेक्टिविटी के लिए, आपको ब्लूटूथ, एचडीएमआई-एआरसी, औक्स, यूएसबी, एसडी कार्ड और ऑप्टिकल इनपुट के बीच चयन करने की आज़ादी मिलती है। साउंडबार का प्रीमियम मैटेलिक फिनिश संपूर्ण कमरे के सौंदर्य में चार चांद लगा देती है। यह डिवाइस के साथ रिमोट कंट्रोल भी आता है जिससे साउंडबार सुविधाओं और ध्वनि स्तरों को नियंत्रित करना आसान हो जाता है। कीमत 7999 रुपए है।

आईटेल XE-SB 1040 WL साउंडबार

170 वॉट ऑडियो पावर के साथ, यह शक्तिशाली डिवाइस 25.4 सेमी (10) वायरलेस वूफर के साथ भारत का पहला साउंडबार है। पावर आउटपुट को सुरुचिपूर्ण ढंग से डिज़ाइन किए गए सबवूफर के थंपिंग बास द्वारा पूरक किया गया है जो एक कॉम्पैक्ट साइड टेबल डिज़ाइन में आता है, जो भारतीय लिविंग रूम व्यवस्था में पूरी तरह से फिट बैठता है। डीएसपी के साथ, साउंडबार एक स्पष्ट और समृद्ध ध्वनि आउटपुट सक्षम करता है जबकि एच-एआरसी, ब्लूटूथ, ऑक्स, यूएसबी, एसडी कार्ड और ऑप्टिकल इनपुट जैसे कई कनेक्टिविटी विकल्प इसे अधिकांश उपकरणों के साथ कम्पेटिबल बनाते हैं। कला का सूंदर नमूना, कंटेम्पररी आर्क डिजाइन आपके मनोरंजन सिस्टम के रूप को खूबसूरती से बढ़ाता है। कीमत 10999 रुपए है। 

सभी साउंडबार को रिमोट से नियंत्रित किया जा सकता है, इसलिए आपको सेटिंग्स बदलने के लिए उठने की जरूरत नहीं है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रांसियन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “ऑडियो अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रीमियम ऑडियो उत्पादों की भारी मांग के साथ इमर्सिव होम एंटरटेनमेंट की आवश्यकता मुख्य आकर्षण का केंद्र बन गयी है है। भारत में, ओटीटी बाजार 2030 तक लगभग 15 बिलियन डॉलर तक पहुंचने का अनुमान है। यह टियर 2 और उससे नीचे के शहरों में आकांक्षी को सशक्त बनाने के लिए घरेलू ऑडियो समाधानों की मांग को बढ़ावा देता है। हमारी नवीनतम साउंड बार रेंज संगीत प्रेमियों और सिनेमा प्रेमियों की आकांक्षाओं को पूरा करती है, जो अपने घरों पर आराम से उच्च गुणवत्ता वाले और इमर्सिव साउंड अनुभव करना चाहते हैं। हम भारत के पहले साउंडबार सहित 25.4 सेमी वायरलेस वूफर के साथ साउंडबार की प्रतिस्पर्धी रेंज लेकर होम ऑडियो श्रेणी में प्रवेश को लेकर उत्साहित हैं। हमें विश्वास है कि हमारी नवीनतम पेशकश भारत में आईटेल के लिए सफलता की एक और उपलब्धि होगी।

यह बात ध्यान देने योग्य है कि आईटेल की उपभोक्ता मांगों और आकांक्षाओं की गहन समझ ने ब्रांड को फीचर फोन और सब 6के स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्थान हासिल करने में मदद की है। किफायती मूल्य के साथ इनोवेशन और तकनीकी रूप से उन्नत उत्पाद पोर्टफोलियो के साथ समर्थित आईटेल उत्पाद श्रेणियों की विस्तृत विविधता ने आईटेल के लिए विकास को बनाये रखा है। इस नवीनतम पोर्टफोलियो विस्तार के साथ, आईटेल एक बार फिर उपभोक्ताओं को किफायती मूल्य पर बेहतर प्रौद्योगिकी सुविधाएं प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता पर खरा उतरेगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर