itel ने टेलीविजन सीरीज के तहत लॉन्च किए 6 टीवी, जानिए कीमतें, क्वालिटी और फीचर्स

आईटेल ने आई सीरीज, सी सीरीज और ए सीरीज उत्पादों के साथ अपने ग्राहकों के लिए 6 नए टीवी लॉन्च किए गए हैं।

itel launches 6 TVs under television series, know prices, quality and features
आईटेल ने लॉन्च किए 6 टीवी 

मुख्य बातें

  • भारत में निर्मित, मनोरंजन का उन्नत साधन आईटेल टीवी विभिन्न वेरियेंट्स और कीमतों पर उपलब्ध हैं
  • ब्रांड आईटेल ने स्मार्ट गैजेट्स के जरिए हर लम्हे को जादुई बनाया और अब अपने टेलीविजन हर घर तक पहुंचाने के तैयार है
  • स्मार्ट टीवी डिजाइन की गई है कि यह आपके होम इंटरटेनमेंट अनुभव को एक नए स्तर पर पहुंचा देगी।

अपने कामयाब सफर को आगे बढ़ाते हुए आईटेल ने अब भारत के बेहद प्रतिस्पर्धी टीवी मार्केट में कदम रखा है। कंपनी ने अपनी टेलीविजन सीरीज को लॉन्च किया है जो दमदार टेक्नोलॉजी से युक्त है और बेहद आकर्षक कीमतों पर शानदार अनुभव प्रदान करती है, क्वालिटी से कोई भी समझौता किए बगैर। ब्रांड आईटेल की कोशिश है कि जनता के लिए टेक्नोलॉजी को सुलभ बनाया जाए इसलिए वह अपने आई सीरीज, सी सीरीज और ए सीरीज प्रोडक्ट्स के साथ अपने ग्राहकों के लिए जादुई अनुभव को हकीकत बना रहा है। इन सीरीज के तहत जो 6 नए टीवी लॉन्च किए गए हैं वे उम्दा क्वालिटी और फीचर्स से भरपूर मनोरंजन पेश करते हैं। 32 इंच से लेकर 55 इंच तक के विभिन्न स्क्रीन साइज में पेश किए गए ये टीवी 8,999 रुपए से लेकर 34,499 रुपए तक की कीमतों पर उपलब्ध है। आईटेल का यह टीवी पोर्टफोलियो ग्राहकों को बेमिसाल आनंद देने के लिए बहुत विचारपूर्वक तैयार किया गया है। मेक इन इंडिया की पहल पर चलते हुए यह टीवी पोर्टफोलियो पूरी तरह से भारत में बनाया गया है। टियर3 शहरों व उनसे भी छोटे इलाकों में जो नई सदी के युवा और लोग अपनी जीवनशैली को बेहतर बनाने के ख्वाहिशमंद हैं, ये टीवी खास उन्हीं के लिए प्रस्तुत किए गए हैं।

टेलीविजन सैगमेंट में आईटेल का प्रवेश दर्शाता है कि हर हाथ में जादू पहुंचाने से लेकर अब हर घर में जादू पहुंचाने तक यह ब्रांड निरंतर प्रगति पथ पर अग्रसर है। मोबाइल ब्रांड के तौर पर खुद को स्थापित करने और हाल ही में स्मार्ट गैजेट्स लांच के बाद अब टीवी सैगमेंट में कदम रखते हुए अपना विस्तार जारी रखे हुए है। हर घर में जादू ब्रांड फिलॉसफी के संग आईटेल का प्रयास यह है कि किफायत, क्वालिटी और उन्नत तकनीक से युक्त टीवी हर घर में पहुंचें। इस तरह हर घर को बेहतरीन मनोरंजन का अनुभव मिलेगा और सभी परिजन मिलजुल कर उसका आनंद उठाएंगे।

जन-जन तक मनोरंजन पहुंचाते हुए आईटेल टीवी पोर्टफोलियो ऐसा संपूर्ण अनुभव प्रदान करेगा जिसमें शामिल होंगे- प्रीमियम डिजाइन, पिक्चर और ऑडियो की बेहतरीन क्वालिटी के साथ; तेज प्रोसैसिंग क्षमता वाले आधुनिक चिपसैट की ताकत, प्रि-इन्सटाल्ड ऐप्स व डुअल ऐप्स स्टोर। ये सब उपभोक्ता को बहुत ही किफायती कीमत पर जादुई मनोरंजन का अनुभव कराएंगे। खूबसूरत डिजाइन और खूब सारी जादुई खासियतों से लबरेज आईटेल टीवी पोर्टफोलियो को जादुई कीमतों पर शानदार विज़ुअल अनुभव और जानदार साउंड क्वालिटी देने के लिए डिजाइन किया गया है। 

आई-सीरीज: स्मार्ट टीवी की यह सीरीज इस तरह से डिजाइन की गई है कि यह आपके होम इंटरटेनमेंट अनुभव को एक नए स्तर पर पहुंचा देगी। आईटेल आई-सीरीज 4के अल्ट्रा एचडी टीवी 2 वेरियेंट में उपलब्ध हैः I5514IE और I4310IE इनकी कीमतें क्रमशः 34,499 रुपए और 24,499 रुपए हैं। इसके दो और वेरियेंट उपलब्ध हैं: 43-inch Full HD I4314IE और 32-inch HD ready I32101IE जिनकी कीमतें क्रमशः 21,999 रुपए और 11,999 रुपए हैं।

आईटेल I5514IE एचडी स्मार्ट टीवी

यह है 4के अल्ट्रा एचडी टीवी, फ्रेमलैस व प्रीमियम आईडी डिजाइन के साथ। यह है अल्ट्रा-स्लिम, कमाल की पिक्चर क्वालिटी वाला टेलीविज़न ए प्लस ग्रेड पैनल, बेहद चमकीले डिस्प्ले, उत्कृष्ट बिल्ट क्वालिटी के साथ। इसका रिस्पाँस टाइम 8एमएस है और कंट्रास्ट रेश्यो 4000:1 है। इसका फ्रेमलैस डिजाइन इसे बेज़ेल-लैस व स्लीक लुक देकर मात्र 34,499 रुपए कीमत में इसे ग्राहक के लिए एक प्रीमियम पेशकश बना देता है। मंत्रमुग्ध कर देने वाले सराउंड साउंड अनुभव के लिए आईटेल 15514IE 20वाट वाले डॉल्बी ऑडियो के साथ आता है। यह इलेक्ट्रोअकाउस्टिक साउंड टेक्नोलॉजी से युक्त है जिससे सराउंड साउंड पैदा होता है और मल्टीपल ऑडियो मोड थिएटर जैसा अनुभव देता है। यह टीवी वास्तव में किसी भी माहौल को पार्टी में बदल सकता है, बिल्ट-इन मल्टी सिनेरियो साउंड इफैक्ट के सपोर्ट से यह दर्शक के लिए ऐसे जादुई अनुभव की रचना करता है कि वह उसमें पूरी तरह डूब जाता है। सभी किस्म के कॉन्टेंट के लिए इसमें अनेक पिक्चर मोड हैं जो टीवी देखने के अनुभव को और भी अधिक आनंददायक बना देते हैं। इसमें एक विशेष स्पोर्ट्स पीक्यू मोड है जो कहीं ज्यादा वास्तविक तस्वीरें दिखाता है, इसका उम्दा मूवमेंट और ऑन-द-स्पॉट साउंड आपके स्पोर्ट्स ऐंटरटेनमेंट को ज्यादा रोमांचक बना देता है। आईपीएल सीज़न जारी है ऐसे में यह टीवी तो जरूर खरीदना चाहिए।

जादुई मनोरंजन और मल्टीटास्किंग के लिए यह टीवी 64 बिट 1.0 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर ए53 प्रोसैसर, 1.5जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज से लैस है। यह स्मार्ट ओएस 9.0 से युक्त है जिसमें बहुत समझदारी से डिजाइन किया गया यूआई है जो इस्तेमाल की आसानी सुनिश्चित करता है ताकि हमारे ग्राहकों का बिना रुकावट मनोरंजन जारी रहे। यह टीवी यूट्यूब, नैटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो आदि प्रिलोडेड ऐप्स के साथ आता है यानी दर्शकों के लिए परफैक्ट ऐंटरटेनमेंट पैकेज। इसमें डुअल ऐप स्टोर Gaia और NetRange भी हैं जो उपभोक्ताओं को अनेक प्रीमियम व स्थानीय ऐप्स डाउनलोड करने का विकल्प देते हैं। इस आईटेल स्मार्ट टीवी में एक अन्य कमाल का फीचर है आइटेलकास्ट जो उपभोक्ता को मदद देता है कि वह अपने फोन, टैबलेट या लैपटॉप को आसानी से कास्ट कर पाए तथा अपने टीवी को कनेक्टिड डिवाइस से कंट्रोल कर के बड़े स्क्रीन का आनंद ले। इस टेलीविजन का इनबिल्ट स्टेबिलाइजर वोल्टेज के उतार-चढ़ाव एवं बिजली की खपत का ख्याल रखता है, मैटल हाउसिंग के साथ इसकी बिल्ड क्वालिटी बेहतरीन है।

आई-सीरीज में आईटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए तीन और वेरियेंट भी 

आईटेल itel I4310IE 4K UHD, itel I4314IE FHD और जनता के लिए प्रोडक्ट itel I32101IE HD Smart TV. itel I32101IE HD Smart टेलीविज़न HD रैडी है और फ्रेमलेस प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है, इसका ए प्लस ग्रेड पैनल इसे बेजेल-लैस और स्लीक लुक देता है; ये खासियतें मात्र रुपए 11,999 में इसे ग्राहकों के लिए प्रीमियम पेशकश बना देती हैं। रोजाना की जिंदगी में निर्बाध मल्टी टास्किंग के लिए यह शक्तिशाली प्रोसैसर के साथ आता है। इसमें 1जीबी की रैम, 8जीबी की स्टोरेज है, और साथ ही स्मार्ट ओएस 9.0 और आईटेलकास्ट की सुविधा के साथ आता है। डॉल्बी ऑडियो, 20 वाट स्पीकर, ओवर-वोल्टेज से सुरक्षा और प्रिलोडेड ऐप्स जैसे यूट्यूब, नैटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो आदि खासियतें उपभोक्ताओं को बहुत खुशनुमा अनुभव प्रदान करेंगी।

आईटेल सी सीरीज नॉन स्मार्ट टीवी की कीमत पर इंटरनेट टीवी

आईटेल सी सिरीज़ को इस उद्देश्य के साथ डिजाइन किया गया है कि इंटरनेट टीवी का अनुभव हर एक के लिए वहनीय और पहुंचनीय बने। जादुई मनोरंजन और इंटरनेट अनुभव देने के लिए आईटेल C3210IE एचडी टेलीविज़न एकदम मुफीद है जो आपके परिवार की सुहानी यादों की रचना करता है। केवल रुपए 9,499 की कीमत वाला यह टीवी मैटल बिल्ड के साथ आता है, जो नैरो बेजेल और 35एमएम स्लिम डिजाइन में समाया है और जिसमें विभिन्न डिस्प्ले मोड्स में बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी दिखाई देती है। एचडी फ्रेम और ए प्लस ग्रेड पैनल के संग आईटेल टीवी की उम्दा पिक्चर क्वालिटी टीवी देखने के अनुभव को कहीं अधिक मजे़दार बना देते हैं। 32 इंच पैनल में 1366 x 768 डिस्प्ले रिज़ोल्यूशन है और फ्लिकर-फ्री डिस्प्ले के लिए इसका अधिकतम रिफ्रैश रेट 60 हर्ट्ज है। आईटेल C3210IE का ऑडियो आउटपुट 20 वाट है और इसकी इलेक्ट्रोअकाउस्टिक साउंड टेक्नोलॉजी आपके इर्दगिर्द सराउंड साउंड उत्पन्न करती है। दर्शकों को असीमित मनोरंजन मुहैया कराने के लिए आईटेल का एचडी रैडी इंटरनेट टीवी 8 मशहूर प्रिलोडेड ऐप्स के साथ आता है जिनके जरिए आप फिल्मों, संगीत, खेल, बच्चों हेतु विषय सामग्री और सोशल नैटवर्किंग का लुत्फ उठा सकते हैं तथा यह इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए बिल्ट-इन वाई-फाई फीचर के साथ आता है।

आईटेल ए सीरीज किफायती दाम पर

 8,999 रुपए कीमत वाला आईटेल A3210IE एचडी रैडी टीवी अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, 7एमएस रिस्पॉन्स टाईम और टीवी देखने के बेहतरीन अनुभव के लिए ए ग्रेड ओरिजिनल पैनल के साथ आता है। नेक्स्ट-लैवल साउंड अनुभव हेतु डिजाइन किया गया यह टीवी 16 वाट ऑडियो आउटपुट तथा बिल्टइन मल्टी सिनेरियो साउंड इफैक्ट के साथ प्रस्तुत किया गया है।

टेलीविजन सैगमेंट में आईटेल के प्रवेश की घोषणा करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि भारतीय ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार और फीचर्स से भरपूर टीवी पोर्टफोलियो की घोषणा करते हुए हम बेहद उत्साहित हैं। आम जनता हेतु टेक्नोलॉजी को सुलभ बनाकर आईटेल, भारत में डिजिटल विभाजन को मिटाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। आईटेल ने तकनीकी रूप से उन्नत मोबाइल फोन और स्मार्ट गैजेट्स प्रस्तुत कर के टेक्नोलॉजी को सबके लिए किफायती बना दिया है और सबकी पहुंच में ला दिया है। अपने ग्राहकों के लिए उत्कृष्टता व किफायत के संग नेक्सजेन टेक्नोलॉजी से लैस टीवी पोर्टफोलियो प्रस्तुत कर के आईटेल अंतर मिटाने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह पोर्टफोलियो उन लोगों को लक्ष्य कर के बनाया गया है जो या तो अपना पहला टीवी खरीद रहे हैं या फिर जो सीआरटी टीवी से अपग्रेड होना चाहते हैं ताकि वे क्वालिटी व अनुभव से समझौता किए बगैर अपनी डिजिटल जीवनशैली से कदमताल मिला सकें, और इस तरह आईटेल प्रत्येक भारतीय घर में जादू लेकर आएगा। हमें पूरा विश्वास है कि आईटेल टेलीविज़न की रेंज भारत के टीवी देखने के अनुभव और मनोरंजन की जरूरतें पूरी करने के काम को नए आयाम देगी।

वारंटी और ऑफ्टर सेल्स सर्विस

आईटेल पैनल के लिए दो साल की और फ्री इंस्टॉलेशन के साथ हार्डवेयर पर एक साल की वारंटी दे रहा है, जो की इस इंडस्ट्री की सर्वोत्तम पेशकशों में से एक है। ब्रांड फ्री इंस्टॉलेशन के लिए प्रतिबद्ध है। आईटेल की नई टेलीविजन रेंज को बाजार में उतारने के लिए स्मार्टफोन कारोबार में साबित हो चुकी पुख्ता रणनीति अपनाई जाएगी। क्षेत्रीय बाजारों में कंपनी की गहरी पैठ है तथा देश के कोने-कोने में 750 से अधिक सर्विस सेंटरों का नैटवर्क फैला हुआ है। कस्टमर केयर नंबर हैः 1800 419 0525 और कस्टमर केयर ईमेल आईडीः service@carlcare.com

2007 में स्थापित आईटेल, ट्रांसियॉन होल्डिंग्स का ऐंट्री लैवल ब्रांड है। आईटेल हर किसी के लिए एक भरोसेमंद मोबाइल फोन है। इन ऐंजॉय को अपनी ब्रांड फिलॉसॉफी के तौर पर अपनाने वाले आईटेल का मिशन है हर व्यक्ति को किफायती मोबाइल संचार टेक्नोलॉजी प्रदान करना। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर