आईटेल ने दी ग्राहकों को राहत, अपने सभी फोन पर दो महीने के लिए वॉरंटी बढ़ाई

आईटेल ने फैसला लिया है कि वह अपने सभी मोबाइल फोन्स की वॉरंटी में 60 दिनों का विस्तार करेगा।

ITEL gives relief to customers, extends warranty for two months on all their phones
आईटेल स्मार्टफोन 

नई दिल्ली : भारत के सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने आज अपने सभी फोन्स (स्मार्टफोन और फीचर फोन) पर वॉरंटी में 60 दिनों के विस्तार की घोषणा की। वॉरंटी का यह विस्तार उन सभी मॉडल्स पर लागू होगा जिनकी वॉरंटी 15 अप्रैल से 15 जून के बीच समाप्त हो रही है। इस सुविधा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को 30 जून 2021 से पहले कार्लकेयर मोबाइल ऐप्लीकेशन पर आवेदन करना होगा।

ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से पुनः लॉकडाउन लगाना पड़ा है, आवाजाही में अड़चन हो रही है, लोग घर के भीतर बने रहने को मजबूर हैं जिससे उत्पादों व सेवाओं तक उनकी पहुंच सीमित हो गई है। अपने ग्राहकों की सुविधा व संतुष्टि का ख्याल रखते हुए, एक जिम्मेदार ब्रांड होने के नाते आईटेल ने फैसला लिया है कि वह अपने सभी मोबाइल फोन्स की वॉरंटी में 60 दिनों का विस्तार करेगा। इस मुश्किल वक्त में आईटेल द्वारा वॉरंटी का विस्तार किए जाने से हमारे ग्राहक फोन सर्विसिंग के बारे में चिंतामुक्त हो सकेंगे। अपने ग्राहकों के जीवन को सुगम बनाने के लिए आईटेल ब्रांड का यह एक और अहम कदम है। हमने हाल ही में आईटेल it2192T थर्मो ऐडिशन लॉन्च किया था जो इन-बिल्ट टैम्परेचर सेंसर के साथ आता है, जिसका उद्देश्य है अपने उपभोक्ताओं (जैसे फ्रंटलाइन वर्कर) को यह सुविधा देना की वे किसी भी समय अपने शरीर का तापमान माप सकें।

एक जिम्मेदार टेक्नोलॉजी ब्रांड के तौर पर आईटेल ने अपने ग्राहकों की भलाई का ध्यान रखते हुए बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के उन्हें विस्तारित वॉरंटी देने का यह कदम उठाया है। इससे आईटेल उपभोक्ताओं को अपने फोन की सर्विसिंग संबंधी चिंता से राहत मिलेगी। कोविड महामारी की वजह से देश के बहुत से हिस्सों में लॉकडाउन की स्थिति है तो ऐसे में ग्राहकों के लिए यह विस्तारित वॉरंटी मददगार साबित होगी और वे जरूरत पड़ने पर सुविधानुसार फोन की मरम्मत करा सकेंगे।
 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर