सोने और हीरे जड़ा iPhone 12 बिकने को तैयार, कीमत इतनी जितने में आप खरीद लेंगे एक फ्लैट

iPhone 12 pro जल्द ही बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले कि आप आप इसकी कीमत जानना चाहें हम आपको बता दें कि इसमें सोने का कवर और उसमें हीरे जड़े हुए हैं।

iphone 12 pro
आईफोन 12 प्रो 

एप्पल अपना लेटेस्ट आईफोन जल्द बाजार लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने हालांकि ये भी कहा है कि हर साल के मुकाबले इस साल आईफोन की सीरीज आईफोन 12 की डिवाइस को बाजार में आने में थोड़ा लेट हो सकता है। इसके पीछेकी वजह भी खास है। वजह ये है कि आईफोन 12 pro आम मोबाइल फोन्स की तरह नहीं होगी बल्कि इसकी बनावट व इसकी कीमत में काफी कुछ अलग होगा जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

लग्जरी डिवाइसेज बनाने वाले ब्रैंड Caviar की ओर से इसकी फोटोज शेयर की गई हैं। कैवियार ने iPhone 12 Pro को 18 कैरट सोने में लपेटा है जिस पर हीरे जड़े हैं जो 0.48 कैरेट के हैं। इसमें 8 हीरे जड़े गए हैं।

इस आईफोन की कीमत हालांकि इतनी है कि यह आम आदमी की कल्पना से भी बाहर है। इसकी कीमत 23,000 डॉलर बताई जा रही है जिसे अगर आप भारतीय करेंसी में देखें तो आपको इशे खरीदने के लिए 17 लाख रुपए से भी ज्यादा पैसे देने पड़ेंगे।

जबकि कार्बन और टाइटेनियम वर्जन को 5,060 डॉलर (करीब 3.79 लाख रुपये) में खरीदा जा सकेगा। आईफोन का ये वर्जन मार्केट में अक्टूबर से पहले शायद ही लॉन्च हो। चूंकि ये लग्जरी आईफोन की श्रेणी में आता है ऐसे में ये यूजर्स की डिमांड के हिसाब से ही कस्टमाइज किया जाएगा।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर